पंचकूला हरियाणा

चंद्रमोहन की इच्छा कुलदीप बिश्नोई बने हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष

पंचकूला,
सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन बिश्नोई का कहना है कि कांग्रेस पार्टी को अब कुलदीप बिश्नोई को प्रदेश की कमान संभला देनी चाहिए। उनका कहना है कि प्रदेश की जनता चाहती है कि कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस के अध्यक्ष बने। ऐसे में पार्टी को जन भावना को समझते हुए फैंसला लेना चाहिए। पूर्व डिप्टी सीएम ने इसके साथ ही साफ किया कि वे पार्टी में किसी के पक्ष या खिलाफ में नहीं है। वर्तमान अध्यक्ष अशोक तंवर काफी मेहनत कर रहे है लेकिन वे प्रदेश में कद्दावर लोगों को पार्टी से जोड़ने में कामयाब नहीं हो पा रहे है। ऐसे में अब नेतृत्व में बदलाव होगा तो लोगों को कांग्रेस से जोड़ने के लिए पर्याप्त समय मिल सकेगा।

मुख्य बिंदू
*नलवा से नहीं लड़ेंगे अगला विधानसभा चुनाव।
*पंचकूला या कालका से लड़ेंगे चुनाव।
*1 मई से दोेनों विधानसभा में चलायेंगे जनसम्पर्क अभियान।

नलवा से नहीं लड़ेंगे चुनाव
पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन बिश्नोई ने पिछला चुनाव हिसार जिले के नलवा से लड़ा था। अब उन्होंने साफ कर दिया है कि वे नलवा विधानसभा से चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वे पंचकूला या कालका से चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने साफ किया कि वे 1 मई से दोनों विधानसभाओं में सक्रिय हो जायेंगे। उन्होंने साफ किया कि दोनों हलके उनके लिए बेहद महत्व रखते है। ध्यान रहे कि वे 4 बार कालका से उस वक्त विधायक रहें हैं जब पंचकूला व कालका विधानसभा एक ही सीट हुआ करती थी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पीएनबी बैंक में हुआ साढ़े 5 करोड़ रूपये का एक और घोटाला

अशोक तंवर ने काट दी आदमपुर से कुलदीप बिश्नोई की टिकट!

मंदबुद्धि के साथ दुकानदार ने किया रेप, समझौते के लिए पिता पर बनाया जा रहा है दवाब