हिसार

कुलदीप बिश्नोई ने पदक विजेता किरण गोदारा का किया स्वागत

नई दिल्ली,
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कॉमनवेल्थ खेलों में कुश्ती में कांस्य पदक जीत कर लौटी गांव रावतखेड़ा निवासी किरण गोदारा का स्वागत किया और उनके कोच विष्णु एवं पिता कुलदीप गोदारा को बधाई दी।
कुलदीप बिश्नोई ने अपने नई दिल्ली आवास पर किरण गोदारा का अभिनंदन करते कहा कि अपनी मेहनत एवं विलक्षण प्रतिभा से उन्होंने न केवल हिसार, बल्कि हरियाणा तथा देश का नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। एक गांव से उठकर जिस प्रकार से किरण गोदारा ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर सफलता पाई है, उससे वे अन्य युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत बनी हैं।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कॉमनवेल्थ खेलों में कांस्य पदक प्राप्त करना बहुत बड़ी उपलब्ध है और निश्चित तौर पर भविष्य में भी किरण अपने खेल से देश, प्रदेश का नाम रोशन करेंगी। विधायक ने कहा कि कॉमनवेल्थ खेलों में हरियाणा के बेटियों ने अपनी विलक्षण प्रतिभा का परिचय दिया है। सरकार व सामाजिक संगठनों को चाहिए कि खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाए, ताकि वे भविष्य में भी प्रदेश का नाम रोशन कर सकें। इस दौरान युवा कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई ने भी किरण गोदारा को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर दलबीर ब्यानाखेड़ा एवं किरण गोदारा के परिजन भी उपस्थित थे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कोरोना वायरस COVID-19 से बचाव के लिए लुवास विश्वविद्यालय के कर्मी करेंगे घर से काम

आदमपुर से दूसरी पैदल निशान यात्रा 7 को

इन्हासमेंट पर सरकार की घोषणा से एसोसिएशन सहमत नहीं : श्योराण