हिसार

हरियाणा वक्फ बोर्ड का पुतला फूंका, जमकर की नारेबाजी

हिसार,
हरियाणा वक्फ लैंड होल्डर्स एसोसिएशन ने शनिवार को बिकानेर चौक पर हरियाणा वक्फ बोर्ड का पुतला फूंका। एसोसिएशन के प्रदेश प्रधान घनश्याम गोयल के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की। विरोध प्रदर्शन में जिला हिसार से उकलाना, बरवाला, हांसी, खानक हिसार शहर के लगभग दो सौ किरायेदारों ने हिस्सा लिया।
इस मौके पर प्रदेश प्रधान घनश्याम गोयल ने सरकार से अपील करते हुए कहा कि वक्फ बोर्ड को भंग कर किरायेदारों को राहत दी जाए। उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड में व्यापक रूप से भ्रष्टाचार फैला है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार कोई कार्यवाही नहीं करेगी तो हरियाणा पूरे देश में वक्फ पीड़ितों द्वारा आंदोलन किया जाएगा और वक्फ के सभी कार्यालयों पर ताला लगा दिया जाएगा।
गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मना करने के बावजूद वक्फ बोर्ड लगातार किरायेदारों को नोटिस भेज मनमाना रवैया अपना रहा है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी कहा है कि नए वक्फ एक्ट-2013 में काफी खामियां हैं, जिसमे परिवर्तन करना जरूरी है।
घनश्याम गोयल ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द इस मुद्दे को निपटाए जिस जगह पर वर्षों से किराएदार बैठे हैं, वह जगह उनके नाम की जाए। ये सारी प्रॉपर्टी वक्फ बोर्ड की नहीं बल्कि भारत सरकार की है। बोर्ड तो जबरदस्ती अपना हक जता रहा है। गोयल ने कहा उनकी एसोसिएशन पिछले दो ढाई सालों में सीएम, केंद्रीय राज्य मंत्रियों से मिल चुकी है लेकिन आश्वासन के अलावा अब तक कुछ नहीं मिला है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सांसद चौटाला न्याय युद्ध में परिवर्तन का करेंगे शंखनाद: डा.सांगवान

आदमपुर : पति के मरते ही मुंहबोली बहन को नशा दे अश्लील फोटो और वीडियो बना किया ब्लैकमेल—मामला दर्ज

कोरोना संक्रमितों की हालत बिगडऩे के बाद अस्पताल पहुंचना मृत्यु दर बढऩे का सबसे बड़ा कारण : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk