हिसार

विमुक्त घूमंतू समाज बोला,’चाचा नहीं दोषी—पुलिस ने की मामले की गलत जांच’

हिसार,
नारनौंद क्षेत्र में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म में पुलिस द्वारा पीड़िता के चाचा को गिरफ्तार करने को गलत बताते हुए विमुक्त घूमंतू समाज के लोगों ने लघुसचिवालय के आगे एकत्रित हुए। यहां पर सभा का आयोजन करते हुए समाज के लोेगों ने पुलिस की जांच पर सवालिया निशान लगाते हुए न्याय की मांग व ठीक जांच को लेकर नारेबाजी की।

इसके बाद समाज का एक प्रतिनीधि मंडल पीड़िता के माता—पिता को साथ लेकर पुलिस अधीक्षक से मिला। प्रतिनीधि मंडल से पुलिस अधीक्षक को बताया कि पीड़िता के चाचा को मामले को गलत फंसाने का काम किया है। उनका कहना है कि घटना वाले दिन झुग्गी के पास 3 युवक शराब पी रहे थे। ये युवक अकसर यहां शराब पीकर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते रहते है। पीड़िता का भी कहना है कि आरोपी संख्या में 2 थे और उन्होंने पेंट—शर्ट पहन रखी थी। ऐसे में यदि शराब पीने वाले युवकों से कड़ी पूछताछ की जाए तो मामले में अह्म जानकारियां मिल सकती है।

इस दौरान उन्होंने पुलिस कार्रवाई पर असंतोष जाहिर किया और आईजी से मिलकर मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए सीएम के नाम उनको ज्ञापन सौंपा। इससे पहले विमुक्त घूमंतू समाज के लोग लघुसचिवालय में एसपी से मिलने के बाद क्रांतिमान पार्क में एकत्रित हुए और फिर जुलूस की शक्ल में न्याय की मांग करते हुए आईजी कार्यालय पहुंचे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर का एक अभियान, कोई भूखा ना रहे इंसान

माकपा ने मोटरसाइकिल जत्था निकालकर जताया सरकार के फैसलों पर विरोध

हिसार : साइंस टीचर का अर्धजला शव मिला

Jeewan Aadhar Editor Desk