हिसार

खैरमपुर में शिकारी कुत्तों ने काले हिरण को किया घायल

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव खैरमपुर में बुधवार को शिकारी कुत्तों ने खेत में विचरण कर रहे एक काले हिरण को बुरी तरह काट खाया। रुदन की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचें ग्रामीणों ने हिरण को कुत्तों के चंगुल से छुड़वाया और घायलावस्था में आदमपुर श्रीकृष्ण गौशाला में उपचार के लिए लाया गया। जानकारी के अनुसार गांववासी जगदीश पूनिया के खेत के पास एक काला हिरण वाटर टैंक में पानी पी रहा था कि अचानक आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। कुत्तों के हमले से हिरण वाटर टैंक में गिर गया।
हिरण पर हमला होता देख खेत मालिक, दलीप सुथार व अन्य किसानों ने शिकारी कुत्तों को भगाया। घटना के बाद जीव रक्षकों में गहरा रोष बना है। ग्रामीणों ने विभाग व जिला प्रशासन से गांव में शिकारी कुत्तों को पकडऩे की मांग की है। जीव रक्षा समिति के प्रधान कृष्ण राड़ ने किसानों से आह्वान किया कि वे अपने खेतों में पशु-पक्षियों के लिए गर्मी के मौसम में पानी रखे ताकि वन्य जीव पानी के अभाव में ईधर-उधर ना भटके। गौरतलब है कि आदमपुर क्षेत्र में हिरणों पर हमले लगातार जारी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

14 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

सांसद बृजेंद्र सिंह ने खुला दरबार लगाकर सुनी जनता की समस्याएं

Jeewan Aadhar Editor Desk

सर्व कर्मचारी संघ नगर निगम के कर्मचारियों की मांगों के लिए उतरा सड़कों पर