हिसार

सरकार एसआईटी गठित करके खरीद अधिकारियों की करवाये जांच-बजरंग दास गर्ग

आदमपुर (अग्रवाल)
सरकारी अधिकारियों की तानशाही के खिलाफ आदमपुर अनाज मंडी के व्यापारियों व किसानों ने मिलकर हड़ताल की। इस दौरान अनाज मंडी में सरकारी अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया व जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर व्यापारियों द्वारा मार्केट कमेटी कार्यालय में धरना लगाया गया। धरने को व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कन्फर्ड के पूर्व चेयरमैन बजरंग दास गर्ग ने सम्बोधित करते हुए कहा की सरकारी अधिकारी अपने निजी स्वार्थ के लिए किसान व व्यापारी को तंग करने में लगे हुए है । किसान की गेंहू नहीं खरीदी जा रही व गेंहू खरीद का उठान भी समय पर नहीं किया जा रहा है । साथ ही फसल का भुगतान भी समय पर नहीं किया जा रहा है, इसके कारण किसान व आढ़तियों को बड़ी भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का अधिकारीवर्ग पर कोई पकड़ नहीं है। इसके चलते मार्केट कमेटी का सचिव किसानों व आढ़तियों की समस्या का हल करने की बजाय अपनी बात कहने पर आढ़तियों के लाइसेंस रद्द करने की धमकिया दे रहे है। उन्होंनेे कहा कि सरकार ने ऐसे अधिकारियों पर नकेल नहीं कसी तो आदमपुर से शुरू आरंभ हुआ संघर्ष प्रदेश के कोने-कोने में फैल जायेगा। इसके लिए केवल और केवल प्रदेश की सरकार जिम्मेवार होगी।
प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि हरियाणा सरकार को चाहिए कि सरकारी खरीद अधिकारियों ने सरसों व गेंहू खरीदने में अपनी जेबे भरने के लिए जो अपनी ड्यूटी में कोताही बरती है उनके खिलाफ एसआईटी गठित करके जंाच करवाई जानी चाहिए।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

माकपा का जिला सम्मेलन 21 को जाट धर्मशाला में : दिनेश सिवाच

आदमपुर सहित 22 नगरपालिकाओं व 4 नगरपरिषदों के चुनाव का प्रारुप जारी

बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर किया काम, जताया रोष

Jeewan Aadhar Editor Desk