हिसार

किसान – व्यापारी को परेशान करना बन्द करें भाजपा सरकार – दुष्यंत चौटाला

हिसार,
इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने भाजपा सरकार द्वारा गेंहू खरीद व उठान के मामले में आड़े हाथों लेते हुए भाजपा सरकार से किसान व व्यापारी को परेशान न करने की बात कही है।सांसद चौटाला ने सरकारी अधिकारियों को गेंहू की खरीद के साथ साथ इसके उठान को भी सामान्य करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की हर मंडी गेंहू से अटी पड़ी है, परन्तु सरकार इसके उठान की तरफ कोई ध्यान नही दे रही।
मंडी आदमपुर के व्यापारियों के द्वारा मार्किट कमेटी व खाद्य आपूर्ति विभाग अधिकारियों पर जो आरोप लगाए जा रहे है, लगभग ऐसे ही आरोप हर अनाज मंडी में लगाये जा रहे है, परंतु भाजपा सरकार के नुमाइंदों ने इस और से आंखे फेर रखी है जिससे इनकी मिलिभगत की बू आ रही है। यंहा तक की मुख्यमंत्री के आदेशों के बावजूद भी अधिकारियों के कान पर जूं तक नही रेंग रही। इससे कंही न कही ये बात दिखाई दे रही है कि या तो अधिकारी निरंकुश है या फिर मुख्यमंत्री अपने ही आदेशो को गम्भीरता से नही ले रहे। गेंहू का उठान न होने से व्यापारी को सरकारी एजेंसियों से उस गेंहू की कीमत नही मिल रही, इसी कारण से किसान का पैसा भी अटका पड़ा है।
सांसद चौटाला ने कहा कि गेंहू की खरीद के नाम पर किसानों से दस्तावेज मांगे जा रहे है जो कि धरतीपुत्र के साथ सरासर अन्याय है। एक तो किसान दिन रात मेहनत करके हर तरह की प्राकृतिक आपदा को सहन करके देश की जनता के लिए अन्न उतपन्न करता है फिर बाद में उसे सरकार की तरफ से भी परेशान किया जा रहा है। इसी प्रकार व्यापारी के सामने भी मार्किट कमेटी के अधिकारियों के माध्यम से तरह तरह की शर्तें लगाकर उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है। परेशानी का आलम यह है कि व्यापारी सरेआम अधिकारियों पर प्रत्येक बैग के अनुसार रिश्वत लेने का आरोप लगा रहे है परंतु सत्ता में बैठे नेता व मंत्री उनकी बातों को अनसुना कर रहे है। इन सब बातों ने ईमानदारी का लबादा ओढ़े बैठी भाजपा सरकार को बेनकाब कर दिया है। युवा सांसद चौटाला ने सरकार को चेताते हुए कहा कि समय रहते अगर किसान व व्यापारी की इस समस्या का समाधान नही किया तो इसके भयंकर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल की पुण्यतिथि पर एडवोकेट अशोक बिश्नोई ने किया रक्तदान

Jeewan Aadhar Editor Desk

9 और 10 जून को बूंदाबांदी की संभावना

गुरू गोविंद सिंह जी के दिखाये मार्ग पर चलें : काहलों

Jeewan Aadhar Editor Desk