फतेहाबाद

भूपेंद्र सिंह शर्मा की विजिलेंस विभाग से छुट्टी, पुलिस हेडक्वार्टर पंचकूला में भेजे गए

फतेहाबाद (साहिल रूखाया)
विजिलेंस इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह पर रिश्वत मांगने के गंभीर आरोप लगने के बाद सीआईडी डीएसपी द्वारा हिसार सिविल लाइन थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाए जाने के बाद स्टेट विजिलेंस ब्यूरो ने उनसे मूहं फेर लिया है।
जनकारी के मुताबिक, स्टेट विजिलेंस ब्यूरो के डायरेक्टर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत प्रभाव से इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह को वापिस उनके मूल विभाग में भेजने के आदेश जारी कर दिए है। ऐसे में अब उन्हें फतेहाबाद विजिलेंस से सीधे पुलिस विभाग में पंचकूला हेडक्वार्टर में भेज दिया गया है।
गौरतलब है कि 26 अप्रैल को विजिलेंस इंस्पेक्टर पर ढांड में बने वेयरहाउस के गोदामों में घटिया निर्माण सामग्री की जांच रिपोर्ट तैयार करने में कुछ अधिकारियों व ठेकेदार को बचाने के एवज में रिश्वत मांगने का अरोप में हिसार सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। फतेहाबाद सीआईडी में मामले में एक रिटायर्ड जेई एमएल नारंग से 7 लाख रूपए की नगदी भी बरामद की थी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नाबालिग से जोहड़ में किया बलात्कार, मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

बाल कल्याण परिषद की उपाध्यक्ष रेनू गुप्ता ने किया बाल भवन का निरीक्षण

भट्टू : पैसे के लालच में डाक्टर ने ली मरीज की जान