हिसार

सरकार जगाओ रैली को लेकर चलाया जनसंपर्क अभियान

हिसार,
सेक्टरों में इनहासमेंट को लेकर 6 मई को हिसार में प्रस्तावित सरकार जगाओ रैली की तैयारियों को लेकर मंगलवार को हरियाणा स्टेट सेक्टर कोनफीड्रेशन की प्रचार कमेटी ने सेक्टर 3-5 में पहुंच कर सेक्टवासियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में पहुंचने का आह्वान किया। स्टेट कन्वीनर यशवीर मलिक और सेक्टर 3-5 के प्रधान कर्नल चतर सिंह गोयत ने सेक्टरों में सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब आर पार की लड़ाई लड़ने का समय है। हमें एकजुट होकर संघर्ष करना होगा।

इस रैली में सेक्टरवासियों के साथ हिसार के सभी मार्केट एसोसिएशन और संस्थाएं और नगर पार्षद भी अपने साथ हिसार वासियो को लेकर पहुंचेंग। सेक्टर निवासी डीपी ढुल, हनुमान बिश्नोई, भूप सिंह, भरत सिंह, आयशा, किरण बाला, संतोष पूनिया, भारती सिंह, मीना, पदमावती और सावित्री ने भी सेक्टरवासियों से रैली में पहुंचने की अपील की। इनके अलावा राम भगत मलिक, दलीप खरब, सामाजिक कार्यकर्ता अमित ग्रोवर, सेक्टर 16-17 के महासचिव नरेंद्र पिलानिया सरसाना, खजांची भूप सिंह, सुरजा राम झांझडि़या, बलबीर लाठर, कुलबीर बेनीवाल, वेद सिहाग ने भी सेक्टरवासियों की इस समस्या से निजात दिलाने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया। उन्होंने मांग की है कि सरकार इनहंसमेन्ट को खत्म करने का नोटिफिकेशन जारी करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में लुवास में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

मलेरिया व डेंगू से बचने के लिए सावधानी जरूरी : सिविल सर्जन

सरकारी तकनीकी कॉलेजों में 600 सीटें कम करना निंदनीय —प्रो. सम्पत सिंह