हिसार

व्यापारी धरने के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण, भाजपा नेताओं की दूरी अखरने लगी

आदमपुर (अग्रवाल)
आज व्यापारियों के धरने का चौथा दिन है। रविवार से आरंभ इस धरने को समर्थन देने के अभी तक कांग्रेस नेता व पूर्व वित्तमंत्री प्रो. सम्पत सिंह, सांसद दुष्यंत चौटाला तथा कांग्रेसी नेता सितेंद्र सिंह आ चुके है। लेकिन भाजपा का ए​क नेता भी अभी तक धरने स्थल पर नहीं पहुंचा है जोकि एक चिंता का विषय है। भाजपा की राजनीति का मुख्यकेंद्र सदा से व्यापारी वर्ग रहा है। ऐसे में व्यापारियों के धरने में भाजपा के बड़े नेता तो दूर स्थानीय नेता या कार्यकर्ता तक नहीं पहुंचे है। ऐसे में अब धरना स्थल पर चर्चाएं चलने लगी है कि भाजपा सत्ता के नशे में चूर होकर जमीनी हकीकत से दूर होने लगी है।
आज हो सकती है कार्रवाई
सांसद दुष्यंत चौटाला ने व्यापारियों को धमकी देने वाले खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। यह अल्टीमेटम आज पूरा हो जायेगा। मामला अब आईजी स्तर तक जा पहुंचा है। ऐसे में बुधवार का दिन इस मामले में काफी महत्वपूर्ण रहने की संभावना है।
भाजपा की दूरी पर चर्चाएं
भाजपा की राजनीति का केंद्र सदा से अनाज मंडी ही रहा है। पार्टी से जुड़े अधिकतर स्थानीय नेताओं का संबंध अनाज मंडी से ही है। ऐसे में व्यापारी धमकी प्रकरण में भाजपा नेताओं का व्यापारियों के पास बातचीत तक के लिए न आना काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है। व्यापारियों का कहना है कि राज आता—जाता रहता है लेकिन आपसी भाईचारा सदा कायम रहता है। सत्तादल से जुड़े लोगों का व्यापारियों से दूरी बनाना ठीक नहीं है, बाकि सब उनके विवेक पर है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकार ने किसानों से किया विश्वासघात, किसान निर्णायक लड़ाई लड़ेंगे

23 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर पुलिस ने 56 को करवाया कैद से मुक्त, स्वतंत्रता दिवस पर आजादी की दिया तोहफा

Jeewan Aadhar Editor Desk