गुरुग्राम हरियाणा

हर 3 दिन में 1 मासूम का होता है उत्पीड़न

गुरुग्राम,
हरियाणा में लगातार मासूम बेटियों के प्रति अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। ऐसे में साइबर सिटी कहे जाने वाले गुरुग्राम के आंकड़े बेहद चिंताजनक है। पुलिस विभाग के आंकड़ों के मुताबिक इस शहर में हर 3 दिन में 1 मासूम के साथ रेप होता है या उत्पीड़न का मामला दर्ज होता है।
साल 2018 में अभी तक बच्चों के साथ यौन शोषण और उत्पीड़न के 40 से ज्यादा मामले विभिन्न थानों में दर्ज किए जा चुके हैं। मिलेनियम सिटी में ये आंकडे बच्चों की सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हैं। बीते चार महीनों के दौरान 40 से ज्यादा यौन शोषण और उत्पीड़न के मामले दर्ज किए गए है।
यानी साइबर सिटी में हर 3 दिन में एक बच्चे या बच्ची के साथ यौन शोषण या उत्पीड़न की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस की मानें तो 2017 में यह आंकड़ा 31 तक सिमटा था लेकिन 2018 में सिर्फ चार महीनों के दौरान 40 मामले अभी तक दर्ज किए जा चुके हैं, जो भयावह स्थिति को दर्शाते हैं। पुलिस विभाग से आंकड़ों में सबसे ज्यादा चौकान्ने वाली बात ये भी सामने आई कि अधिकतर मामलों में मासूमों के साथ अपराध करने वाले उनके अपने सगे ही है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गांव के चौक में सतीश को मारते रहे चाकू..कोई नहीं आया बचाने, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

विधायक से मिले पंचकूला पत्रकार एकता मंच के सदस्य

Jeewan Aadhar Editor Desk

कर्णसिंह रनोलिया को सरकार ने बनाया चेयरमैन