हिसार

मुख्यमंत्री तीन घंटे में चार किलोमीटर का करेंगे रोड शो

हिसार,
मुख्यमंत्री मनोहरलाल के हिसार नगर में 17 मई को होने वाले रोड शो की तैयारियों को लेकर आज विधायक डा. कमल गुप्ता ने पार्टी पदाधिकारियों को साथ लेकर रोड शो के रूट का जायजा लिया। इस दौरान विधायक डा. कमल गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल का रोड शो 17 मई का तय हो चुका है जो शाम को 4 बजे देवीभवन मंदिर से प्रारंभ होगा। रोड शो से पहले मुख्यमंत्री मनोहरलाल पार्टी पदाधिकारियों के साथ देवी भवन मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। उन्होंने बताया कि रोड के रूट के मुख्य स्थानों पर स्वागत द्वार बनाए जाएंगे। नगर की धार्मिक व सामाजिक संस्थाएं मुख्यमंत्री के काफिले का स्वागत करेंगी। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की टीमों का गठन किया जा रहा है जो इन संस्थाओं से संपर्क करेंगी।

विधायक डा. गुप्ता ने बताया कि रोड शो को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उन्होंने बताया कि रोड शो का कार्यक्रम करीब तीन घंटे का रहेगा। रोड शो चार किलोमीटर का होगा। रोड शो को लेकर जिला के सभी 22 मंडलों के पदाधिकारियों की जिम्मेवारियां तय की जा रही हैं। रोड शो के दौरान निर्धारित केंद्र बिंदूओं पर मुख्यमंत्री जनसमूह को संबोधित करेंगे और नागरिकों की समस्याएं भी सुनेंगे।
उन्होंने बताया कि रोड शो देवीभवन मंदिर से आरंभ होकर पुरानी अनाज मंडी चौक, सुशीला भवन रोड से गुरुद्वारा सिंह साहिब, तिलक बाजार, गुलाब सिंह चौक से होते हुए गीता पनवाड़ी चौक, नागोरी गेट, राजगुरु मार्केट, वाल्मीकि चौक, बिश्रोई मंदिर मार्केट, डोगरान मोहल्ला, रविदास चौक, सैनी हाई स्कूल से सब्जी मंडी चौक पहुंच कर सम्पन्न होगा।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव कर्ण सिंह राणौलिया, मनदीप मलिक, सुजीत कुमार, आशा रानी खेदड़, सुरेश गोयल धूपवाला, हनुमान ऐरन, महाबीर जांगड़ा, प्रवीन जैन, गणेशदत्त शर्मा व सुनील वर्मा आदि भी उपस्थित रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरसों में लगी सरकार को करोड़ों की चपत..अधिकारियों के हुए ठाठ

एनजीओ के फोन से परिवार में लौटी खुशियां

रोडवेज में सांझा मोर्चा नेताओं ने चलाया हस्ताक्षर अभियान, मिला जोरदार समर्थन