फतेहाबाद

जिला परिषद की मासिक बैठक में हंगामा, जिला परिषद भवन को जड़ा ताला

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जिला परिषद की मासिक बैठक में आज जमकर हंगामा हुआ। हंगामा जिला परिषद की चेयरपर्सन सहित बैठक में मौजूद सभी पार्षदों ने सीईओ के खिलाफ खड़ा किया। जिला परिषद चेयरपर्सन गीता नांगली व जिला परिषद सदस्य बीबी इंदौरा ने आरोप लगाया कि सीईओ विनीश गुप्ता एक तो मीटिंग में एक घंटा लेट पहुंचे और दूसरा उन्होंने जनता के कार्यों के लिए पार्षदों द्वारा सवाल उठाए जाने पर दुर्व्यवहार किया।

जिला परिषद चेयरपर्सन गीता नांगली ने आरोप लगाया कि विकास कार्यों के संबंध में बनाई गई एक कमेटी के चयन पर सीओ ने सवाल उठाए इसको लेकर बातचीत की बजाय विनीश गुप्ता ने जिला पार्षदों से दुर्व्यवहार किया। चेयरपर्सन ने कहा कि सभी जिला पार्षद जनता के नुमाइंदे हैं और ऐसे में उनका हक है कि जनता के लिए करवाए जाने वाले विकास कार्यों को लेकर गंभीरता से काम करें और इसी को लेकर सीईओ से विकास कार्यों पर बातचीत करने का प्रयास कर रहे थे।

सीईओ के दुर्व्यवहार से नाराज जिला पार्षदों ने चेयरपर्सन गीता नांगली के नेतृत्व में बैठक का बहिष्कार कर दिया और जिला परिषद भवन को ताला जड़ दिया। चेयरपर्सन गीता नांगली ने स्पष्ट तौर पर कहा कि जब तक सीईओ अपने व्यवहार के लिए माफी नहीं मांगेंगे और जनता के कार्यों पर गंभीरता नहीं दिखाएंगे, तब तक जिला पार्षद किसी बैठक में भाग नहीं लेंगे और अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मंडलायुक्त विनय सिंह ने जगनणना कार्य की बैठक लेकर समीक्षा की

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिला में सभी राजकीय पशु हस्पतालों में स्थापित होंगी पशु स्वास्थ्य कल्याण समिति

पराली जलाने पर 2 सरपंच व 1 नम्बरदार पर गिरी गाज, मुख्य सचिव ने अधिकारियों को जारी किए विशेष दिशा—निर्देश

Jeewan Aadhar Editor Desk