हरियाणा हिसार

प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर ……!

हिसार
प्यार की डगर काफी कठिन है और इस डगर में यदि बेवाफाई हो जाए तो जान पर बन आती है। ऐसे ही हालातों का सामना कर रहा है उचाना के खरक बूरा निवासी सोनू। इश्क में बेवफाई की चोट खा चुका सोनू हिसार के समान्य अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।
अस्पताल में दाखिल सोनू ने बताया कि वह जाट कॉलेज से बीए करता था, इस दौरान वह गांव से रोजाना बस से आया—जाया करता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात बिचपड़ी निवासी गीता (बदला हुआ नाम) से हुई। इस दौरान दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगी। और एक—दूसरे से मोबाइल पर बातें करने लगे। मोबाइल पर बातें करते—करते दोनों में कब प्यार हो गया कुछ पता ही नहीं चला। सोनू ने बताया कि इस साल दोनों की बीए पूरी हो गई। बीए पूरी होने पर सोनू ने गीता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। गीता ने इस बारे में घर पर बात करने तक इंतजार करने को कहा। सोनू के अनुसार, सोमवार शाम को गीता का उसका पास फोन आया। उसने बताया कि उसने घरवालों से बात कर ली है, अब उसके परिवार वाले उससे मिलना चाहते है। फोन के आने के बाद आज सोनू सज—संवरकर अपने चाचा भारता सिंह से अनुमति लेकर खरक बूरा से बिचपड़ी पहुंच गया।
घर पर आते ही गीता उसे अंदर ले गई। अंदर आते ही सारा दृश्य बदल गया। अंदर आते ही गीता, उसकी मां, बहन, चचेरे भाई रमन, मनजीत और उसके दो दोस्त प्रदीप तथा नरेश ने मिलकर उसे पकड़ लिया। और जबरन उसके मूंह में काले रंग की कीटनाशक दवा ड़ाल दी। दवा ड़ालने के बाद उन्होंने जबरन पानी पिलाया और घर से बाहर फैंक दिया।
इस दौरान किसी ने एंबुलेंस को फोन करके उसे अस्पताल में पहुंचाया। सोनू की हालत अब स्थिर है और उसने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है।

Related posts

विभाग व कर्मचारी हित में सयुक्त मोर्चा बनाकर संघर्ष करने को आगे आएं कर्मचारी संगठन : दलबीर किरमारा

Jeewan Aadhar Editor Desk

एक ही रात मेें जलघर की मोरी हो गई आधी, ग्रामीणों ने जताया रोष—दी आंदोलन की धमकी

बिजली कर्मचारियों ने मांगों को लेकर की गेट मिटिंग