हिसार

खंड विकास अधिकारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के खंड विकास अधिकारी के खिलाफ आदमपुर पुलिस को शिकायत दी गई है। सीसवाल निवासी राजेश सैनी ने खंड विकास अधिकारी पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। ध्यान रहे राजेश सैनी की धर्मपत्नी ब्लॉक समिति की सदस्य है।पुलिस अभी शिकायत की जांच कर रही है।
वहीं खंड विकास कार्यालय के एक कर्मचारी ने जसविंद्र बगला के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। शिकायतकर्ता का कहना है कि जसविंद्र बगला ने उनके कार्यालय में आकर अभद्रता की और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जसविंद्र बगला से पूछताछ की। जसविंद्र बगला ने पूरे मामले को फर्जी बताते हुए कहा कि यह केवल ब्लॉक समिति के सदस्यों की आवाज दबाने भर का प्रोपगंडा है। ध्यान रहे जसविंद्र की बहन ब्लॉक समिति की सदस्य है। जसविंद्र ने कई मामलों को लेकर खंड विकास कार्यालय में आरटीआई लगा रखी है।
घोटाले की आशंका
आदमपुर थाने में गई दोनों शिकायतों के पीछे घोटाले की आशंका को मुख्य कारण माना जा रहा है। बताया जा रहा है खंड विकास कार्यालय में ब्लॉक समिति के विकास कार्यों के लिए आई ग्रांट का प्रयोग सीएम रैली में साधन ले जाने व अन्य अनावश्यक खर्चों में किया गया है। जब ब्लॉक समिति सदस्यों ने इसका विरोध किया तो उन्हें प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है। आरोप ये भी है कि खंड विकास कार्यालय ने बिना कोई बैठक हुए मनरेगा के काम को लेकर रजिस्टर में घर—घर जाकर ब्लॉक समिति के सदस्यों से हस्ताक्षर करवाये है।
जल्द खुलेगा पूरा मामला
ब्लॉक समिति के सदस्यों के सुर काफी दिनों से बगावती होने लगे है। बहुत से सदस्य खंड विकास कार्यालय के खिलाफ आरटीआई के माध्यम से जानकारियां हासिल करने में लगे है। वहीं जसविंद्र बगला ने सीएम विंडो में भी शिकायत दर्ज करवा रखी है। ऐसे में खंड विकास कार्यालय में ब्लॉक समिति के विकास कार्यों की राशि को लेकर जल्द ही बड़े खुलासे हो सकते है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पानीपत फिल्म में महापुरूषों पर टिप्पणी निंदनीय : श्योराण

Jeewan Aadhar Editor Desk

नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में हिसार की आध्या तायल ने झटका कांस्य पदक

Jeewan Aadhar Editor Desk

सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर दूर करवाएं अधिकारी : राजस्व वित्तायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk