कैथल हरियाणा

सरोज की हत्या की गुत्थी खुली तो पुलिस रह गई सन्न

कैथल,
पति ने पत्नी को विश्वास में लेकर ऐसी निर्मम मौत दी कि सुनने वाले की रुह कांप जाए। नशे के आदी पति ने पत्नी को जोहड़ में डूबा—डूबाकर मार ड़ाला।
गुहला चीका उपमंडल के आदर्श गांव भागल में कुछ दिन पहले हुई एक महिला की हत्या में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया था। पुलिस के आगे जब आरोपी पति ने जुबान खोली तो पुलिसवाले भी सन्न रह गए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ चीका जितेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी सुनील कुमार नशेड़ी है और वह दहेज के लिए अपनी पत्नी सरोज को परेशान करता था। इसके चलते पत्नी मायके चली गई। हाल ही में सुनील अपनी पत्नी को उसके मायके से लाया था।

जीवन आधार फरवरी माह की प्रतियोगिता में भाग लेकर विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हजारों रुपए के इनाम…अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

थाना प्रभारी के अनुसार, सुनील ने अपनी पत्नी को मायके से यह कहकर लाया कि वह नशा छोडऩा चाहता है। वह उसके साथ गांव में स्थित पीर बाबा की दरगाह पर चले। क्योंकि वह चाहता है कि बाबा की दरगाह पर मैं अपने कुकर्मों की माफी मांगू और गवाह के तौर पर वह मौजूद रहे, क्योंकि वह उसके सामने नशा छोडऩे की कसम भी उठाएगा।

पति के सुधरने की गुंजाइश को देखते हुए सरोज उसके साथ चली गई। एसएचओ जितेंद्र के अनुसार जब दोनों गांव के जोहड़ के पास से गुजर रहे थे तो आरोपी सुनील ने अपनी पत्नी सरोज को पानी में धक्का दे दिया। लेकिन सरोज जोहड़ से बाहर आने में सफल हो गई।

मुरलीधर शर्मा’तालिब’ द्वारा लिखित किताब ‘हासिल—ए—सहरा नवर्दी’ खरीदने के लिए यहां क्लिक करे।

सरोज के बाहर आते ही सुनील ने एक बार फिर उसे पकड़कर जोहड़ में धक्का दे दिया। एक बार फिर से सरोज बाहर निकलने में कामयाब हो गई। पानी में गिरने की वजह से उसके बाल भीगकर खुल गए। उसके बालों को खींचकर आरोपी पति उसे तालाब के बीच ले गया और पानी में गिराकर उसके ऊपर बैठ गया। सरोज के दम तोड़ने के बाद ही सुनील उसके ऊपर से उठा।
थाना प्रभारी ने बताया कि अपनी पत्नी को मारकर आरोपी अपने घर चला गया। सुबह होते ही उसके गायब होने की रिपोर्ट लिखवाने के लिए भागल पुलिस चौकी में नाटक करने लगा। पुलिस को उस पर शक हुआ और उसे तुरंत हिरासत में ले लिया। इसके बाद आरोपी ने हत्या के राज से पर्दा उठा दिया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां माननीय न्यायाधीश ने आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जाट समाज को आरक्षण मिलकर रहेगा : सांगवान

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुश्किल में हुड्डा, रोहतक व सोनीपत में भूमि अधिग्रहण की भी CBI जांच

3 फीट नीचे डस्टबिन में गिरा नवजात, मां की चीख सुनकर आया स्टाफ

Jeewan Aadhar Editor Desk