रोहतक हरियाणा

2 जून को जाट करेंगे जसिया में महासम्मेलन, आंदोलन की रुपरेखा और तारीखों का होगा ऐलान

रोहतक,
अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति का 2 जून को रोहतक के जसिया में जाट महासम्मेलन होगा। इसमें जाट आरक्षण के मुद्दे आगामी आंदोलन की तारीखों का ऐलान किया जाएगा। यह निर्णय जसिया में हुई समिति की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया। बैठक में समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक प्रमुख तौर पर मौजूद रहे और आरक्षण के मुद्दे पर भाजपा सरकार के प्रति नाराजगी जताई।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

यशपाल मलिक ने कहा कि हरियाणा में जाट आरक्षण प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण अभी भी कोर्ट की भेंट चढ़ा हुआ है। वहीं, केंद्र का आरक्षण भी सरकार ने अभी तक जान बूझकर संसद में अटका रखा है। दरअसल सरकार, हरियाणा का भाईचारा व जाट आरक्षण आंदोलन को तोड़ना चाहती है। मलिक ने कहा कि इस बार आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक सभी मांग पूरी नहीं हो जाती। उन्होंने बताया कि 2 जून को जसिया में चौ.छोटूराम प्रतियोगी परीक्षा केंद्र के मुख्य निर्माण कार्य की भी शुरूआत होगी। इसके अलावा जाट नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा ने कैप्टन अभिमन्यु, ओमप्रकाश धनखड़ और सुभाष बराला का अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हनीप्रीत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने राखी सांवत​ को भेजा नोटिस

रेलवे ट्रेक पर मिला युवती का शव, पुलिस ने माना मौत को संदिग्ध

घर पर चल रही थी अंतिम संस्कार की तैयारियां, मुर्दा उठकर बैठ गया