हिसार

विधायक के पास नहीं आदमपुर की समस्याएं उठाने का समय : दुष्यंत

आदमपुर (अग्रवाल)
इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि भाजपा सरकार से आमजन बेहद दु:खी व परेशान है वहीं कांग्रेस भी मृत प्राय हो चुकी है। आदमपुर के विधायक को निष्क्रिय बताते हुए कहा कि आदमपुर हलके की आवाज को विधानसभा में उठाने में कांग्रेस विधायक पूर्णतया विफल रहे है क्योंकि कांग्रेस विधायक के पास विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिये समय ही नही है।

सांसद चौटाला आदमपुर हलके के बूथ कार्यकर्ताओं की जोन वाइज बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने हलके के गांव बीड़ बबरान, भोडिया बिश्नोइयान, मंडी आदमपुर, चुली खुर्द, डोभी, काबरेल व मल्लापुर गांव में इनेलो बूथ प्रभारियों की बैठक लेकर उनसे आगामी चुनावों को लेकर विस्तार से चर्चा की। दुष्यंत ने कहा कि वे स्वयं आदमपुर हलके के विकास के लिये आवाज उठाने के लिये वे हमेशा मुस्तैद रहे है और आगे भी रहेंगे।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने कहा कि आज हलके की जनता कांग्रेस व भाजपा के बीच श्रेय लेने की होड़ को लेकर विकास के मामले में पिछड़ रही है। हलके का विधायक इसलिए हलके की तरफ ध्यान नही दे रहा कि उन्हें लगता है कि इसका क्रेडिट भाजपा ले जाएगी, वहीं भाजपा इस हलके में विकास इसलिये नहीं करवाना चाहती कि यहां उनका विधायक नही है। इन दोनों की लड़ाई का खामियाजा हलके की जनता को भुगतना पड़ रहा है। युवा सांसद ने कहा कि वे हलके की पीड़ा को भली भांति समझते है।

इनेलो सांसद चौटाला ने कहा की जबसे इनेलो बसपा का समझौता हुआ है तबसे भाजपा व कांग्रेस के नेताओ की नींद उड़ गई है, आज हर किसी की जुबान पर इस गठबंधन की चर्चा है कि अब आने वाली सरकार इनेलो बसपा गठबंधन की होगी। इस गठबंधन की संभावित जीत से ही भाजपा व कांग्रेस के लोग अनर्गल बयानबाजी कर रहे है। उन्होंने इनेलो व बसपा के कार्यकर्ताओं से आह्वाहन किया कि वे मजबूती से गठबंधन के लिये काम करे और सरकार की बेकायदियों और जनता से किये गए वायदाखिलाफी से आमजन को अवगत कराएं।

इस अवसर पर इनेलो जिलाध्यक्ष राजेन्द्र लितानी, बसपा जिला प्रभारी व पूर्व में विधानसभा प्रत्याशी रहे सतबीर छिम्पा, वरिष्ठ बसपा नेता हरिसिंह बगला, वरिष्ठ इनेलो नेता राजेश गोदारा, इनेलो हलका अध्यक्ष भगीरथ नम्बरदार, बसपा हलका अध्यक्ष दिलबाग डोभी, इनेलो नेता रमेश गोदारा, बहादुर सिंह नायक, जिला प्रवक्ता एडवोकेट मनदीप बिश्नोई, युवा जिलाध्यक्ष अमित बूरा, युवा इनेलो हलका अध्यक्ष अभिषेक बिश्नोई, जिला पार्षद रामप्रसाद गढ़वाल, सुरजीत कड़वासरा, रमेश बेरवाल, मांगेराम सिंगला, ओमप्रकाश भादू, बसपा महासचिव इमरान खान, डॉ उथासन शर्मा, आशीष कुंडू, ओमप्रकाश जाजूदा, हरदीप मलिक सहित काफी संख्या में इनेलो बसपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गर्लफ्रेंड से मिलने दिल्ली गया, चुरा लाया फॉरच्यूनर, धरा गया

रोडवेज हड़ताल की तैयारियां पूरी, दमनकारी नीति अपनाई तो हड़ताल अनिश्चितकालीन : कमेटी

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार : रेल इंजन की चपेट में आए 4 युवक, 2 की मौके पर मौत—2 गंभीर