बिहार

पुलिस लाइन में प्रशिक्षु सिपाही ने पुलिस ड्राइवर के बेटे को मारी गोली

पटना,
पुलिस लाइन में गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि जिस युवक की मौत हुई है वह पुलिसकर्मी का ही बेटा था। खबरों के अनुसार पुलिस लाइन में मंगलवार की सुबह गोली लगने से अगमकुआं थाने में ड्राइवर के पद पर तैनात राजेंद्र सिंह के बेटे दीपक की मौत हो गई। दीपक को गोली उसके भाई के साले ने मारी। पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

राजेंद्र सिंह अगमकुआं थाने में ड्राइवर पद पर तैनात राजेंद्र सिंह के बेटे दीपक को गोली मार दी गई। गोली लगने के बाद दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे घायल अवस्था में ही अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि दीपक को उसके बड़े भाई के साले दिलीप ने ही गोली मार दी। दिलीप भी प्रशिक्षुक सिपाही है। आसपास के लोगों का कहना है कि यहां फायरिंग हुई। एक हवलदार भी घायल हो गया। हवलदार ने ही दिलीप को हथियार के साथ पकड़ लिया।

हालांकि पुलिस ने इस बारे में कुछ भी अभी नहीं बता रही है। लेकिन आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं, आरोपी दिलीप के परिजनों का कहना है कि उसका दिमागी संतुलन ठीक नहीं होने से यह हादसा हुआ है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

70 साल से गांव के माथे पर कलंक, दो बेटियों ने मेहनत के बल पर धो दिया कलंक

पिता ने ही किया बेटी से बलात्कार, पीड़िता ने की खुदकुशी

आरा में दो पत्रकारों को स्कॉर्पियो से कुचला, मौके पर ही मौत