हिसार

मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाकर विरोध जताएगी युवा कांग्रेस व जिला कांग्रेस कमेटी : मनोज टाक

हिसार,
एक तरफ तो प्रदेश की जनता मूलभूत सुविधाओं पानी, बिजली, सडक़ आदि से जूझ रही है वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री विकास के नाम का ढिंढोरा पीटकर रोड-शो निकाल रहे हैं जिससे प्रदेश की जनता में काफी रोष है। यह बात हलका नलवा से युवा कांग्रेस नेता मनोज टाक ने युवा कांग्रेस की बैठक के दौरान कही। उन्होंने कहा कि गांव गंगवा सहित अन्य गांवों में लंबे समय से बिजली, पानी व सडक़ की गंभीर समस्या बनी हुई है लेकिन शासन-प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है और बार-बार मांग व संघर्ष के बाद इन्हें दूर करवाने के लिए कोई कदम नहीं उठाए गए। इसके रोष स्वरूप युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाकर विरोध जताएंगे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

युवा कांग्रेस नेता मनोज टाक माही ने कहा कि मुख्यमंत्री विकास के नाम पर रथ यात्रा निकाल रहे हैं लेकिन पूरे शहर में विकास नाम की कोई चीज ही नहीं है। विशेष तौर पर हलका नलवा तो विकास के मामले में बहुत पिछड़ा हुआ है। हलके में जनसुविधाएं बिल्कुल भी नहीं है, सारे रोड टूटे हुए हैं, गांव गंगवा का मुख्य रोड जिसके लिए बार-बार प्रशासन को चेताया गया और उपायुक्त से भी मिले पर कोई समाधान नहीं हुआ। पंचकूला स्थित मुख्यालय में भी ग्रामीण पहुंचे, मार्केट कमेटी में भी अधिकारियों से मिले लेकिन ग्रामीणों की समस्या का कोई समाधान नहीं किा गया। इसी तरह बिजली व पानी की समस्या भी क्षेत्र में गंभीर है। बिजली पानी के लिए क्षेत्र के लोग तरस रहे हैं। गांव गंगवा ही नहीं बल्कि आर्य नगर, कैमरी, डाबड़ा, हिंदवान आदि गांवों में लंबे अरसे से टूटी सडक़ों व बिजली की समस्या का कोई समाधान नहीं किया जा रहा।
उन्होंने बताया कि आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मीटिंग कर मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने का फैसला लिया है। कल मुख्यमंत्री के रोड-शो के दौरान युवा कांग्रेस व जिला कांग्रेस कमेटी काले झंडे दिखाकर अपना विरोध जताएगी।
बैठक में मुख्य रूप से मनोज टाक माही, हरीश भट्ट महासचिव हिसार, नरेंद्र भानखड़, सन्दीप काकू, सुभाष परसाई, हर्ष शर्मा, अनिल सुथार, विक्रम आर्यनगर, मोनू बंसल, राहुल प्रजापति व संजू सोनी आदि मौजूद थे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पाकिस्तान में कार्रवाई से उत्साहित आदमपुरवासी 5 बजे निकालेंगे शौर्य तिरंगा यात्रा

Jeewan Aadhar Editor Desk

परिणय सूत्र में बंधे युवा आईएएस अधिकारी डा. गौरव सैनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

धूमधाम से मनाया गया हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ का 13वां स्थापना दिवस

Jeewan Aadhar Editor Desk