हिसार

एडीसी ने 14 वाहनों पर लगाया 3.40 लाख का जुर्माना, शहर में चलाया चेकिंग अभियान, 10 वाहन किए इंपाउंड

हिसार,
आरटीए व अतिरिक्त उपायुक्त अमरजीत सिंह मान ने शहर में अवैध व ओवरलोड वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया और 14 वाहनों पर 340000 रुपये का जुर्माना लगाया। उन्होंने 10 ओवरलोड ट्रकों को इंपाउंड किया तथा बिना हैलमेट पहने मोटरसाइकिल चालकों को चेतावनी व सीख देकर छोड़ दिया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एडीसी मान ने तोशाम रोड, बालसमंद रोड व कैंट आदि क्षेत्रों में वाहनों की चेकिंग का अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने 10 ओवरलोड ट्रकों का चालान करते हुए उन्हें इंपाउंड करवा दिया। इसके अलावा उन्होंने राजस्थान की बिना टैक्स की पिकअप गाड़ी व बिना परमिट सहित कुल 14 वाहनों का चालान किया। उन्होंने बिना हैलमेट पहने कई मोटरसाइकिल सवारों को रोककर उनके दस्तावेज चैक करवाए और सुरक्षा उपायों को अपनाने की सीख देकर भविष्य में हैलमेट पहने की चेतावनी देकर छोड़ दिया।

अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि जिला में ओवरलोड तथा नियम विरुद्ध वाहनों को नहीं चलने दिया जाएगा। इसके लिए प्रशासन द्वारा चेकिंग अभियान को और अधिक सख्ती के साथ चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि सभी एसडीएम के द्वारा भी जिला के अलग-अलग स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया जाएगा ताकि कोई भी अवैध वाहन जिला से होकर न गुजर सके।
इस अवसर पर परिवहन निरीक्षक संजीव कौशिक, निजी सचिव रमेश फौगाट, बंसीलाल, रतिराम, सतबीर नैन, राकेश व छोटू सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी भी मौजूद थे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चौधरीवास टोल पर रैली 9 जनवरी को, ट्रैक्टर मार्च भी करेंगे

बरसाती पानी निकासी को ​लेकर आयुक्त कार्यालय के अधिकारी ने किया आदमपुर का दौरा

उपचार के दौरान डेढ़ साल के बच्चे की मौत पर गुस्साए परिजनों ने आदमपुर थाने में किया हंगामा