फतेहाबाद

बेरोजगारी और आर्थिक तंगी ने ले ली युवक की जान

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
आर्थिक तंगी के चलते शक्ति नगर मोहल्ले में मानसिक रूप से परेशान एक युवक आत्महत्या के इरादे से फंदे पर लटक गया, लेकिन उसका वजन ज्यादा होने के कारण वह फंदे से फर्श पर गिर गया और मुंह पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर घटनास्थल की जांच करवाई।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद के शक्ति नगर मोहल्ले में 27 वर्षीय एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार युवक पिछले काफी दिनों से घर का खर्चा नहीं चला पाने के कारण डिप्रेशन में था और इसी के चलते परेशान युवक ने यह कदम उठाया।

सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को मौके पर बुलाया और पूरी घटना की जांच की। प्राथमिक जांच और मृतक के भाई के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि युवक पंकज पहले सिरसा में काम करता था लेकिन वहां से काम छोड़ कर वापस फतेहाबाद आ गया।

पिछले कुछ दिनों से वह अपने जीजा के पास सुनार का काम सीख रहा था लेकिन फिर भी वह अपना घर का खर्चा नहीं चला पा रहा था। परेशान युवक ने घर का खर्चा नहीं चला पाने के कारण घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आसमान से आई आफत ने बरपाया मंदिर पर कहर

5 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म, मोहल्ले के युवक पर आरोप, आरोपी फरार

देवर पर पिस्तोल के बल पर अगवा करके रेप करने का आरोप

Jeewan Aadhar Editor Desk