उत्तर प्रदेश

लूट का विरोध करने पर दरोगा सुधीर त्यागी की गोली मारकर हत्या

हापुड़,
उत्तर प्रदेश में बदमाशों के लगातार एनकाउंटर होने के बाद भी वे बेखौफ है। यहां जनता तो दूर यहां के विधायक और पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला हापुड़ का है, जहां लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के एक दरोगा की गोली मार कर हत्या कर दी। दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक दरोगा हापुड़ के नंगोला गांव के रहने वाले थे और उनका नाम सुधीर त्यागी था। जानकारी के मुताबिक बदमाश घात लगाकर इंतजार कर रहे थे। दरोगा सुधीर त्यागी अपने परिवार के साथ गांव जा रहे थे। उनकी पोस्टिंग दिल्ली के भजनपुर थाने में है। जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया वह जगह सिटी कोतवाली क्षेत्र, मोदीनगर रोड का है।
पुलिस की कई टीम जांच में जुटी
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एक पुलिस अधिकारी की हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची है। हापुड़ के एसपी संकल्प शर्मा बदमाशों को पकड़ने के लिए भारी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ जंगलों में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। अभी तक हत्यारों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस के मुताबिक पहली नजर में यह मामला लूट का लग रहा है। हत्यारों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

5 साल गैंगरेप का शिकार होती रही नाबालिग, शादी के बाद पति लड़ रहा है लड़ाई

फर्जी IAS बनकर रचा रहा था शादी, दहेज में मांगे इतने करोड़ रुपये

महिला जज को पानी देने से पहले उसमें थूकता था चपरासी