हिसार

सीबीएसई कक्षा 10वीं में शांति निकेतन स्कूल के विद्यार्थी रहे अव्वल

आदमपुर (अग्रवाल)
मंगलवार दोपहर घोषित सीबीएसई के कक्षा 10 के परीक्षा परिणाम में शांति निकेतन पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों का उल्लेखनीय प्रदर्शन रहा। प्रिंसीपल राजेन्द्र ने बताया कि इस परीक्षा में विद्यालय के 116 विद्यार्थी शामिल हुए और सभी विद्यार्थियों ने उत्कर्ष प्रदर्शन किया। छात्रा कोमल 95.2 प्रतिशत अंक प्राप्त करके विद्यालय में अव्वल रही।

इसके अलावा 21छात्र मेरिट में रहे। इनमें प्रियंका नूनिया ने 91.2प्रतिशत अंक, रिया ने 90 प्रतिशत अंक, ममता ने 89 प्रतिशत,प्रतिभा ने 88.8 प्रतिशत, सचिन राज ने 88.6 प्रतिशत,
अश्विनी धवन ने 88.2 प्रतिशत अंक, अमिशा ने 88 प्रतिशत अंक, संध्या ने 86.8 प्रतिशत अंक, गगन गोस्वामी ने 85.6 प्रतिशत अंक, अंशुल ने 85.4 प्रतिशत अंक, सारिका ने 85 प्रतिशत अंक, केशव ने 84.2 प्रतिशत अंक, अंकित ने 83.6 प्रतिशत अंक, योगिता ने 83.4 प्रतिशत अंक, नैंसी ने 82.8 प्रतिशत अंक, उर्मिला ने 81.2 प्रतिशत अंक, कुलदीप सिंह ने 81.2 प्रतिशत अंक, तुषार ने 81.2 प्रतिशत अंक, नित्या ने 80.4 प्रतिशत अंक, विष्णु ने 80.2 प्रतिशत अंक तथा लविशा ने 80.0 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।
विद्यालय के शत प्रतिशत परिणाम पर चेयरमैन पपेन्द्र ज्याणी, सुनीता ज्याणी, वाईस चेयरमैन डा. युद्धवीर बैनिवाल और प्रिंसिपल राजेन्द्र ने सबको बधाई दी। उन्होंनेे कहा कि विद्यार्थियों और अध्यापक वर्ग के मेहनत के बल पर स्कूल का नाम क्षेत्र में रोशन हुआ है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मेडिकल स्टोर्स पर नियमित रेड करने के आदेश

हठधर्मिता पर अड़े सरकार व विभागीय प्रशासन : यूनियन

जेल में कैदी पर ब्लेड से हमला, घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती

Jeewan Aadhar Editor Desk