फतेहाबाद

मिंट कंपनी ने पुलिस को दिखाए दस्तावेज, कंपनी के अधिकारियों का दावा—लीगल है उनकी कंपनी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

पुलिस द्वारा नेटवर्किंग के माध्यम से डायरेक्ट सेलिंग करने वाली दो कंपनियों में छापेमारी कर कागजात दिखाने के निर्देश जारी किए जाने के बाद बुधवार को मिंट कंपनी के प्रबंधकों ने अपने कागजात पुलिस विभाग में सौंपे। पुलिस ने कंपनी द्वारा दिए गए दस्तावेज एडीए को सौंपकर इनकी जांच करने को कहा है।

वहीं कपंनी के अधिकारियों का दावा है कि उनकी कंपनी पूरी तरह से कानूनी है और इसमें किसी प्रकार का कोई तथ्य उपभोक्ता से नहीं छुपाया जाता। उनकी कंपनी स्टार्टअप इंडिया के तहत रजिस्टर्ड है और लोगों को अच्छे कपड़े मुहैया करवाने का काम कर रही है। जो कि लीक से हटकर है। कंपनी का दावा है कि पुलिस प्रबंधन अपनी जांच करें और उस जांच में वह सही साबित हुए है। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी के कई प्रोडेक्ट है और वह डायरेक्ट सेलिंग का काम करते है। जिसमें वह सीधे उपभोक्ताओं से जुड रहे हैं।

ध्यान रहे, देश में कई स्थानों पर नेटवर्किंग के माध्यम से डायरेक्ट सेलिंग करने वाली कंपनियों ने फ्रोड करके उपभोक्ताओं को चूना लगाया है, इसके चलते ही फतेहाबाद पुलिस ने शहर में स्थित दो कंपनियों को दस्तावेज दिखाने को कहा था। इनमें से मिंट कंपनी के अधिकारियों ने अपने दस्तावेज पुलिस को सौंपकर अपनी कंपनी को पूरी तरह से लीगल बताया है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर 15 मामले दर्ज कर, 27 लोगों के खिलाफ की कार्यवाही

नागरिकों की समस्याओं के निवारण हेतू जिला स्तर पर बनाया जाएगा कॉल सैंटर : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

कार्य स्थल पर महिलाओं के यौन उत्पीडऩ की रोकथाम के लिए डीसी ने गठित की कमेटी