फतेहाबाद

सड़कों पर फेंकी सब्जियां, दूध और सब्जी सप्लाई को किया प्रभावित

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव धांगड़ में किसानों ने आंदोलन शुरू कर दिया है। किसानों ने हाइवे पर आकर सब्जियां फैंक दी और अपना विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान शहर की तरफ जा रही सब्जियों की गाड़ियों को रोका गया और उन्हें आज से सब्जियां सप्लाई ना करने की चेतावनी दी गई। इसके बाद दूध ले जा रहे बाइक चालकों को रोककर 10 जून तक दूध की सप्लाई ना करने को कहा गया।

प्रदर्शन कर रहे किसानों ने दूधवालों से सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि उनका विरोध आमजन या स​ब्जी—दूध विक्रता से नहीं है। वे केवल सरकार से अपनी मांग मनवाने के लिए 10 दिन के लिए सभी से सहयोग की कामना कर रहे है।

लोगों को हो सकती है परेशानी
बता दें कि किसानों के इस आंदोलन से रोजमर्रा की चीजों को लेकर लोगों को मुश्‍किलों का सामना करना पड़ सकता है। भारतीय किसान यूनियन ने 1 जून से 10 जून तक होने वाली हड़ताल सफल बनाने के लिए ग्रामों में सभाएं भी की गई थी। इस दौरान किसानों से अपील की गई कि वे हड़ताल के दौरान फल, फूल, सब्जी और अनाज को अपने घरों से बाहर न ले जाएं, और न ही वे शहरों से खरीदी करें और न गांवों में बिक्री करें।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रविवार को क्षेत्र में ओलावृष्टि और बारिश से होने से ठंड़क लौटी

चि​कित्सक सोते रहे..बिंदिया के बच्चे ने तोड़ दिया दम

डेरा प्रमुख पर कल आयेगा फैसला, फतेहाबाद में लगी धारा 144