हिसार

गांव बंद—हिसार की सब्जी मंडी में नहीं दिखा असर, अग्रोहा में किसानों का जोरदार प्रदर्शन

हिसार,
किसानों द्वारा बुलाए गए गांव बंद का असर हिसार की सब्जी मंडी पर पहले दिन देखने को नहीं मिला। यहां अन्य दिनों की तरह ही फल—सब्जियां आई और बोली हुई। सब्जी मंडी में माल पूरा आने और बिकने से प्रशासन और आमजन ने राहत की सांस ली।

सब्जी मंडी के प्रधान ओमप्रकाश राणा ने बताया कि किसानों ने अपनी सब्जी मंडी में आज बेची। समान्य दिनों में जितना माल आता है आज भी उतना ही माल आया। नियमित समय पर सब्जी की बोली आरंभ हुई। सब्जी विक्रेताओं ने समान्य दिनों की तरह ही आवश्यकता अनुसार सब्जियां खरीदी। उन्होंने साफ किया कि सब्जी मंडी एसोसिएशन ने किसी भी बंद या हड़ताल का समर्थन नहीं किया है। यहां रोजाना सब्जी की खरीदारी जारी रहेगी।

ध्यान रहे, किसानों ने 1 से 10 जून तक गांव बंद का ऐलान करते हुए आज से सब्जी, दूूध सहित सभी समानों की बिक्री शहरों में ना करने की बात कही है। इसके चलते आज मय्यड़ में किसानों का प्रदर्शन भी है। वहीं अग्रोहा मोड में किसानों ने सुबह 10 बजे जोरदार प्रदर्शन करके सरकार से स्वामी नाथन की रिपोर्ट लागू करने की मांग की है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गांव की सरकार बैठी धरने पर, प्रदेश सरकार को जमरकर कोसा

अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा के निर्माण से होगा मिलगेट क्षेत्र का कई गुणा विकास : डॉ. गुप्ता

आदमपुर बहुतकनीकी के फार्मेसी विभाग का गुजवि के साथ एम.ओ.यू.