हिसार

किसानों को बांटी 7 लाख 75 हजार की सहायता राशि

आदमपुर (अग्रवाल)
भाजपा सरकार किसानों एवं मजदूरों के हितों के लिए अनेक प्रकार की कल्याणकारी योजनाएं चला रही है, जिससे गरीब किसानों एवं मजदूरों को फायदा हो रहा है। यह बात भाजपा नेता एवं मार्कीट कमेटी के चेयरमैन सुखबीर डूडी ने किसान एवं खेतीहर मजदूर सुरक्षा योजना के तहत कृषि कार्यो में अपंग हुए तथा मरने वाले किसानों एवं मजदूरों के आश्रितों को सरकार द्वारा दी जाने वाली अर्थिक सहायता के चैक बांटते हुए कही।

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में गरीबों के हकों पर डाका डाला जाता था जबकि भाजपा के शासन में गरीब आदमी के हितों की पैरवी की जाती है। इस दौरान गांव कुम्हारिया निवासी सुमन देवी को 5 लाख, ढाणी सीसवाल के साधुराम को 1 लाख 25 हजार, सारंगपुर की सुमित्रा, सीसवाल के जयपाल, काबरेल के योगेश, अग्रोहा के सुरेश को 37,500-37,500 रुपये के चैक बांटे गए है। इस मौके पर भाजपा नेत्री लक्ष्मी देवी, युवा अध्यक्ष पवन जैन, ओमप्रकाश खिचड़, सतबीर सैनी, विकास सैनी, पवन जांगड़ा आदि मौजूद रहे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : खाना खाकर परिवार के साथ सोई बीए की छात्रा लापता

रोडवेज हड़ताल जारी, हर विभाग में रही हड़ताल-भूना में कर्मचारियों पर लाठीचार्ज व पानी की बौछारें छोडऩे की निंदा

DC का खुला दरबार : ढ़ाणियों में बिजली और कच्चे मकान पक्के करने के लिए सर्वे करने का आदेश

Jeewan Aadhar Editor Desk