हिसार

अनेक गांवों के किसानों ने शहर में नही भेजा सामान

आदमपुर (अग्रवाल)
हड़ताल के चलते शुक्रवार को लोगों पर खास असर दिखाई नही दिया तथा हर दिन की भांति टी स्टाल, दूूध की डेयरियों, सब्जियों की दुकानों व सरकारी कार्यालयों में आम दिनों की तरह कामकाज जारी रहा। सब्जियों की कोई किल्लत नजर नही आई, लेकिन शाम के समय दूध को लेकर अवश्य लोगों को किल्लत का सामना करना पड़ा।

क्षेत्र के अनेक गांवों के किसानों ने अपना आंदोलन शुरू करते हुए शहर में सामान नही बेचा वहीं सुबह हर दिन की भांति घरों में दूध भी सप्लाई हुआ। किसान आंदोलन को लेकर गांव सदलपुर के पंचायत भवन में सरपंच चंद्रशेखर जाजूदा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में सभी ग्रामीणों ने एकमत से किसान आंदोलन में बढ़-चढक़र भाग लेने का निर्णय लिया।

बैठक में निर्णय लिया गया कि पशुपालक गांव की डेयरियों में 10 जून तक दूध नही बेचेंगे। इसके अलावा गांव के दुधियों से भी आह्वान किया गया कि वे शहर में दूध की सप्लाई ना दे। वहीं कई गांवों में भी किसानों ने बैठक कर आंदोलन में सहयोग करने का निर्णय लिया। इस मौके पर पंच ओमप्रकाश, रुलीराम नंबरदार, पंच भूपसिंह, पंच भगवानदास जाजूदा, मनजीत बैनीवाल, सुरेश, नरेंद्र आदि मौजूद रहे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

15 अगस्त को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

भामाशाह नगर की महिला सुंदर कांड टोली ने वनवासी कल्याण आश्रम को दिया सहयोग

Jeewan Aadhar Editor Desk

सीसवाल में जीव प्रेमियों ने घायल बाज को बचाया