हिसार

आंदोलन के नाम पर गुंड़ागर्दी, गाड़ी को जबरन रोककर गायों को खिलाई सब्जी

आदमपुर (अग्रवाल)
किसान आंदोलन के नाम पर क्षेत्र के गांवों में लोग गुंड़ागर्दी पर उतर आए है। गांव सदलपुर में कुछ युवकों ने सब्जी विक्रेता की गाड़ी को लूटकर चालक के साथ मारपीट कर सब्जियों को गौशाला में गायों के आगे डाल दी।
[wds id=”15″]
वहीं आदमपुर में सब्जियों की दुकानें जबरन बंद करवाने आए 2 नशेडिय़ों को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। यहां के सब्जी व दूध विक्रेताओं ने बताया कि किसान आंदोलन के नाम पर कुछ लोग जबरदस्ती कर रहे है। दुकानदारों व डेयरी संचालकों को धमकाया जा रहा है। दुकानदारों का कहना है कि कहने को तो किसान आंदोलन पर है लेकिन गांवों से लोग अब भी आदमपुर आकर अपना लेन-देन कर रहे है।

एडिशनल मंडी में सब्जी विक्रेता विजय, राहुल, महाबीर, सन्नी, अमित, सुशील आदि ने बताया कि दोपहर को नशे की हालात में 2 व्यक्ति आए और दुकानदारों को धमकाना शुरू कर दिया। दुकानदारों ने बताया कि दोनों लोगों ने दुकानें बंद न करने पर अंजाम भुगतने की बात कही। इस बात को लेकर दुकानदारों में रोष फैल गया और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस दोनों को आदमपुर थाने ले गई।

दुकानदारों ने बताया कि वे फतेहाबाद से सुबह सब्जी लेकर आते है लेकिन रास्ते में उनके वाहनों को कुछ लोग रोक रहे है। दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है कि क्षेत्र में बढ़ रही गुंडागर्दी पर रोक लगाई जाए ताकि वे अपना व्यापार बिना किसी भय के कर सके।

ध्यान रहे, फतेहाबाद जिला प्रशासन ने सब्जी और दूध विक्रताओं के साथ मारपीट करने के आरोप में 45 लोगों पर मामला दर्ज कर 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मोबाइल फुटेज के आधार पर हुई इस गिरफ्तारी के बाद फतेहाबाद में आज दिनभर दुकानदारों ने दुध और सब्जी जमकर बेची। आदमपुर के व्यापारियों ने भी मोबाइल क्लिप के आधार पर सब्जी की गाड़ी लूटकर गौशाला में ले जाने पर मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

केंद्रीय वित्तमंत्री की रिपोर्ट में हरियाणा कारोबार सुगमता रैंकिंग में 16 वें नंबर पर आना चिंता का विषय : बजरंग

Jeewan Aadhar Editor Desk

अग्रोहा में भयानक हादसे में 4 की मौत, दर्जन भर से ज्यादा घायल

हजूर बिजली पोल लगाने आए.. सीवरेज लाइन तोड़ कर चले गए