हिसार

मासूम नदीम को मिली छुट्टी, उपायुक्त ने किया घर के लिए रवाना

हिसार,
गांव बालसमंद में बोरवेल से निकाले गए बालक नदीम को स्वस्थ होने उपरांत आज सर्वोदय अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने नदीम को उपहार व अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं देकर घर के लिए रवाना किया।
उल्लेखनीय है कि 20 मार्च को गांव बालसमंद का 18 माह का बच्चा नदीम खेतों में बने एक बोरवेल में गिर गया था जिसे प्रशासन, भारतीय सेना, एनडीआरएफ व स्थानीय ग्रामीणों ने 48 घंटे के अथक व निरंतर परिश्रम के पश्चात 22 मार्च को बाहर निकाला था। बोरवेल से निकालने के बाद नदीम को अग्रोहा स्थित महाराजा अग्रेसन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था जहां से बाद में उसे सर्वोदय अस्पताल में दाखिल करवाया गया।
आज पूर्ण स्वस्थ होने के बाद नदीम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस अवसर पर उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने चॉकलेट, बिस्कुट व स्वास्थ्यवर्धक पेय उपहार में देते हुए अच्छे स्वास्थ्य की कामना के साथ उसे घर के लिए रवाना किया। उपायुक्त ने नदीम का उपचार करने वाले चिकित्सकों, अस्पताल प्रशासन व इस कार्य में समन्वय करने वाले सिविल सर्जन डॉ. संजय दहिया के कार्य की भी सराहना की। इस अवसर पर सिविल सर्जन डॉ. संजय दहिया, सर्वोदय अस्पताल के संचालक डॉ. उमेश कालड़ा, डॉ. तरुण, डॉ. विवेक गुप्ता, डॉ. सतेंद्र तंवर व डॉ. भारत कंसल सहित अन्य चिकित्सक भी मौजूद थे।

Related posts

अग्रोहा धाम वैश्य समाज का राज्यस्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन 1 को पानीपत में : बजरंग

हिसार को अंतर्राष्ट्रीय एविएशन हब के रूप में विकसित करने के लिए सरकार गंभीर: डा. गुप्ता

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिला के सभी गांवों में लोगों के स्वास्थ्य की जांच के लिए टीमें गठित