फतेहाबाद

पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों की समस्याओं के निराकरण के लिए प्रत्येक गांव में एक-एक पूर्व सैनिक की हुई नियुक्ती

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जिला सैनिक व अर्ध सैनिक कल्याण कार्यालय के कल्याण अधिकारी कर्नल राजपाल सिंह आहुलवालिया ने भूना खंड के प्रत्येक गांव से एक-एक पूर्व सैनिक को उनकी स्वेच्छा से गांव के पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों की विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए नियुक्त किया है।

भूना खंड में सरकारी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में भूतपूर्व सैनिक, उनकी विधवाओं और आश्रितों की समस्याओं को सुनते हुए उन्होंने कहा कि जिला सैनिक व अर्ध सैनिक कल्याण कार्यालय द्वारा समस्याओं की दिशा में सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे और उनका निराकरण किया जाएगा।

इस अवसर पर भूतपूर्व सैनिक, उनकी विधवाओं और आश्रितों की अनेक समस्याओं का समाधान मौके पर ही कर दिया गया। पूर्व सैनिकों ने संयुक्त रूप से कहा कि उन्हें इसीएचएस, मेडिकल, मेडिसियन व हरियाणा सरकार अपने सेवानिवृत कर्मचारी को एलटीसी का लाभ देती है। इसी तर्ज पर पूर्व सैनिकों को भी एलटीसी का लाभ प्रदान किया जाए। इस मांग पर जिला सैनिक व अर्ध सैनिक कल्याण कार्यालय के कल्याण अधिकारी ने जरूरी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भोडिया खेड़ा महाविद्यालय में ‘गणित और हम’ विषय पर पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता आयोजित

शर्मा जी ने माफी मांगी तो रेहड़ी संचालकों का हुआ गुस्सा शांत

ऑनलाइन ऑर्डर किया मोबाइल, पार्सल खोला तो खाली मिला डिब्बा