फतेहाबाद

पिस्तोल की नोंक पर 15.58 लाख रुपए की लूट

टोहाना (नवल सिंह)
अनाज मंडी में एक आढ़त की दुकान से लाखों रुपए लूट हुई है। लूट की वारदात को दो नकाबपोश युवकों ने पिस्तोल की नोंक पर अंजाम दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे क्षेत्र में अलर्ट जारी कर दिया है।

अनाज मंडी की दुकान 119 पर देर रात्रि दो बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर लाखों रुपयों की लूट की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित भीम सैन डीजीपी यशपाल सिंघल का बड़ा भाई है। मामले की सूचना पाकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला मौके पर आए तथा पुलिस टीम को शीघ्र आरोपियों को काबू करने के आदेश दिए।

जानकारी के मुताबिक, देर रात्रि दो अज्ञात युवक हथियार लेकर घर में घुसे तथा दम्पति को कमरे में बन्द कर दिया। आरोपियो ने अलमारी का ताला तोड़कर वहां रखा रुपयों से भरा बैग उठाकर ले गए। इस दौरान आरोपियो ने दोनों को जान से मारने की धमकी भी दी। घटना की सूचना पाकर डीएसपी जोगिंदर शर्मा मौके पर पहुंचे।

सुबह मामले की जानकारी मिलते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला आए तथा पुलिस से जानकारी जुटाई। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित ने कहा कि आरोपी पिस्तौल लेकर आए थे। दोनों बदमाशों ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। आते ही उन्हें कमरे में बन्द कर दिया तथा बैग ले गए। उन्होंने बताया बैग में 15 लाख 58 हजार रुपये थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पिस्तौल के बल पर अपहरण कर ​महिला से रेप

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकारी स्कूलों में भेजी गई 5 हजार डिक्शनरी—डा.आभीर

कमेटी का दावा : गांव सिधानी में कैंसर के मामलों में अप्रत्याशित बढ़ोतरी की बातें निराधार