सिरसा

मार्केट कमेटी का मंडी सुपरवाइजर सुभाष बिश्नोई रिश्वत लेते गिरफ्तार

सिरसा,
सिरसा विजिलेंस टीम ने गुरुवार को एक मंडी सुपरवाइजर और सिक्युरिटी गार्ड को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी सुपरवाइजर एक तूड़ी व्यापारी से 10 हजार रुपये मंथली मांग रहा था। व्यापारी ने इसकी सूचना एसपी को दी, जिसके बाद विजिलेंस टीम गठित कर आरोपी सुपरवाइजर को पकड़ा। पैसे लेने के बाद सुपरवाइजर को शक हुआ कि विजिलेंस को सूचना दी गई है, उसने तुरंत पैसे सिक्युरिटी गार्ड को दे दिए और खुद हाथ धो लिए। मौके पर पहुंची विजिलेंस टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, धिंगतानिया गांव के शिकायतकर्ता सतपाल कुलहड़िया ने बताया कि वह तूड़ी का काम करता है। एक दिन पहले मंडी सुपरवाइजर सुभाष बिश्नोई व मार्केट कमेटी के कुछ लोग उसके धर्मकांटे पर गए और रजिस्टर उठा लाए। आरोप है कि जब उसने सुभाष बिश्नोई के पास फोन किया तो वह कहने लगा कि तुम अवैध रुप से तूड़ी का काम कर रहे हो, इसके लिए तो लाखों रुपये जुर्माना लगेगा। इस पर सतपाल उससे मिलने दफ्तर चला गया, जहां सुभाष बिश्नोई ने 10 हजार रुपये मंथली देने की बात की। सतपाल ने पैसे देने के लिए हां कर दी और इसकी शिकायत एसपी हामिद अख्तर को कर दी। एसपी ने विजिलेंस को इस मामले में कार्रवाई करने के लिए गठित कर दिया। इसके बाद विजिलेंस इंस्पेक्टर राजेंद्र गोदारा के नेतृत्व में एक टीम गठित कर सतपाल को 10 हजार के नोट देकर भेजा गया।

रिश्वत लेकर शक हुआ तो सिक्युरिटी गार्ड को दे दिए पैसे
सतपाल का आरोप है कि उसने सुभाष बिश्नोई को 10 हजार रुपये दे दिए और विजिलेंस को फोन कर दिया। फोन करता देख सुभाष को शक हो गया। उसने पैसे एक सिक्युरिटी गार्ड प्रवीन को दे दिए और खुद हाथ धो लिए। विजिलेंस ने मौके पर पहुंचकर सुभाष की तलाशी ली तो उसके पास पैसे नहीं मिले। लेकिन जब सिक्युरिटी गार्ड प्रवीन की तलाशी ली गई तो उसके पास से 10 हजार रुपये मिले। विजिलेंस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गद्दीनशीन डेरा बाबा भूमणशाह ब्रह्मदास ने कोरोना राहत कोष में दिया पांच लाख का चैक

Jeewan Aadhar Editor Desk

गांव भरोखां में कोरोना पॉजिटीव केस मिलने पर प्रशासन ने बनाए कंटनमेंट व बफर जोन, नियंत्रण कक्ष स्थापित

सिरसा से पंचकूला के लिए विशेष बस सेवा 15 मई से शुरु