रेवाड़ी हरियाणा

पेड़ गिरने व पोल टूटने से दूसरे दिन भी लोग रहे परेशान

मंडी अटेली,
क्षेत्र में अंधड़ से भारी नुकसान हुआ। इतने पेड़ टूट कर रास्तों में गिर गये कि दूसरे दिन भी रास्ते देर सायं तक चालू हो पाये। बिजली पावर कट रही। अटेली से सलीमपुर व गोकलपुर से बौचडिय़ां को जाने वाले मार्ग पर रात दिन पेड़ों को काटने में कर्मी लगे रहे तब जाकर देर सांय तक यह रास्ते चालू हो पाये।

घरों की खिडक़ी व टीनशेड उड़ गये। पोल टूटने से लाईट के गुल रहने से लोग सही से सो नहीं पाये। बिजली विभाग को लाखों रुपये का नुकसान हुआ। कई पोल टूट गए। जिससे पूरे दिन बिजली सुचारू करने में लगे रहे। चार बजे जाकर लाईट चल पाई। शुक्रवार को तेज हवा के साथ आए अंधड के कारण जन जीवन काफी प्रभावित रहा। हजारों की संख्या में पेड़-पौधे टूटे वहीं पक्षियों की मौत हुई। बिजली आपूर्ति पूरी तरह ठप्प होने के कारण पेयजल समस्या लोगों के सामने बनकर खड़ी रही।

बिजली विभाग के कर्मचारी बिजली सप्लाई को सुचारु करने के लिए जुटे रहे तथा दिनभर में कुछ ही गांवों की सप्लाई को दूरस्त किया गया। अंधड़ से भयभीत होकर लोग घरों में दूबके रहे लेकिन पेड़ पौधे व मकानों के गिरने के कारण जीवन अस्त-व्यस्त बना रहा। अटेली 132 पावर हाऊस के अंतर्गत आने वाले कांटी, दूबलाना, भीलवाड़ा, महासर व बजाड़ के 33 केवी सब स्टेशन के कई गांवों में बिजली रात भर गुल रही। आम रास्तों पर भी पेड़ पड़े होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

टॉपर छात्रा की हालत हुई सामान्य, आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर एग्जिट पोल : जानें कौन जीत रहा है उपचुनाव, कितने वोटों से होगी जीत

प्रदेशभर में आढ़ती है हड़ताल पर. अनाजमंडी में गेहूं खरीद होगी प्रभावित