यमुनानगर हरियाणा

पूर्व विधायक रेलूराम पूनिया परिवार हत्याकांड का आरोपी दामाद संजीव हुआ फरार

यमुनानगर,
पूर्व विधायक रेलूराम पूनिया और उनके परिवार के सात लोगों के हत्यारे दामाद संजीव एक बार फिर पुलिस प्रशासन के सिरदर्द बन गया है। पुलिस उसे खोजने के लिए खाक छान रही है और उनका कहीें कोई पता नहीं चल रहा है। संजीव कुरुक्षेत्र जेल से करीब दो हफ्ते की पैरोल पर आया था। बीते 31 मई को वह वापस नहीं पहुंचा। पुलिस ने यमुनानगर के गांव चंगनौली में छापा मारा लेकिन वह वहां नहीं मिल पाया।

जानकारी के अनुसार रेलूराम पूनिया हत्याकांड के दोषी दंपती संजीव और सोनिया इससे पहले फरीदाबाद जेल में बंद थे। वहां संजीव ने पैरोल के लिए आवेदन किया था। बाद में उसे कुरुक्षेत्र की जेल में भेज दिया गया। मई माह में 14 दिन के लिए संजीव को पैरोल मिली थी और 31 मई को उसे जेल में वापस लौटना था, लेकिन वह नहीं पहुंचा। बिलासपुर थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि हिसार के विधायक रहे रेलूराम पूनिया व परिवार के आठ सदस्यों की 24 अगस्त 2001 को हत्या कर दी गई थी। इस जघन्य हत्याकांड को उनके दामाद संजीव और बेटी सोनिया ने अंजाम दिया था। बाद में दोनों को फांसी की सुजा सुनाई गई, जिसे राष्ट्रपति ने उम्रकैद में बदल दिया था।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अनियंत्रित कार घर में घुसी, एक महिला की मौत—4 लोग गंभीर रुप से घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

कविता जैन के काफिले को इनेलो कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

Jeewan Aadhar Editor Desk

पहले वायदे करती है सरकार…और फिर मुकर जाती है

Jeewan Aadhar Editor Desk