पानीपत हरियाणा

मोहन भागवत आज पानीपत में, पट्टी कलियाना में करेंगे माधव जन सेवा न्यास का भूमि पूजन

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
9 जून शनिवार को पट्टी कलियाना में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के अध्यक्ष मोहन भागवत माधव जन सेवा न्यास के भूमि पूजन में पधारेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जिला में 9 व 10 जून को दौरे के दृष्टिगत जिलाधीश सुमेधा कटारिया ने दंड प्रक्रिया नियमावली 1973 की धारा 22(1)व 23(2) के तहत विभिन्न ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाए हैं।

  आदेशानुसार 9 जून को एसडीएम समालखा को पट्टी कलियाना में, नायब तहसीलदार को ब्लूएजे में,तहसीलदार मतलौडा को आईओसीएल गेस्ट हाउस में,बीडीपीओ इसराना को कार कैड के साथ और 10 जून को एसडीएम पानीपत को अनाजमंडी समारोह स्थल पर,बीडीपीओ इसराना को कार कैड में ओर डीडीपीओ को स्काईलार्क पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

एडीसी कार्यक्रमो के  ओवरआल इंचार्ज रहेंगे। 9 जून के कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष कंवर पाल और सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ साथ अन्य अति विशिष्ट और गणमान्य व्यक्ति भी पधारेंगे।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

GST: ट्रैक्टर में होगा 25 हजार रुपए महंगा

ई—दिशा केंद्र और तहसील के कंप्यूटर आॅपरेटर्स हड़ताल पर, लोगोें को करना पड़ा परेशानी का सामना

पूर्व CM हुड्डा ने किया आंदोलन छेड़ने का एेलान