फतेहाबाद

3 बहनों की हुई लड़ाई..2 ने नहर में कूद कर दी जान

टोहाना,
दमकौरा रोड स्थित ईदगाह कालोनी की रहने वाली तीन बहनों में आपसी झगड़े के बाद दो बहनों के नहर में कूदने के मामले में पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों लडकियों के शव बरामद कर लिए। शवों का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि दमकौरा रोड निवासी जयभगवान सैनी की तीन बेटियां अकांक्षा, मनीषा व अनीषा में आपसी कहासुनी के बाद तीनों नहर में कूदने के लिए चली गई थी। जब अकांक्षा व मनीषा ने नहर में छला।ग लगा दी थी तो अनीषा ड़र के चलते घर वापिस आ गई थी। इस दौरान अनीषा ने अपने पिता जयभगवान को पूरी घटना के बारे में बताया।

इसके बाद जयभगवान ने पुलिस को सूचना देते हुए अपनी बेटियों की तलाश आरंभ कर दी थी। शनिवार को अकांक्षा का शव दमकौरा के पास से बरामद हो गया था। इसे पोस्टमार्टम के लिए समान्य अस्पताल में रखवा दिया गया था। सोमवार शाम को संगम हस्पताल रोड के पास नहर स मनीषा का शव भी बरामद हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बेरोजगार युवक लालच में बना नशा का सौदागर, पहली डिलिंग में ही पुलिस ने पकड़ा

यह संसार वियोग धर्मी : योगीराज अरूण मुनि

वकील ने डंडा लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम को खदेड़ा, बोला— मर जाऊंगा लेकिन कोरोना टेस्ट नहीं करवाऊंगा