फतेहाबाद

ये कैसा गांव..अपनी ‘बहु’ के खिलाफ ही जारी कर दिया फरमान

फतेहाबाद(साहिल रुखाया)
रेप की कोशिश की घटना का शिकार हुई पीड़ित महिला के खिलाफ गांव की पंचायत ने फरमान जारी करते हुए पुलिस को लिखित प्रस्ताव दिया है। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता महिला गांव का माहौल खराब कर रही है। पंचायत ने यह प्रस्ताव तब पास किया जब पीड़ित महिला ने गांव के एक व्यक्ति पर घर में घुसकर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया।

फतेहाबाद की जाखल थाना पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर 21 मई 2018 को आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की थी। FIR दर्ज होने के बाद ग्राम पंचायत ने कहा कि महिला के सभी आरोप मनगढ़ंत है। पीड़ित महिला घटना के बाद अपने पिता के पास रह रही है और इंसाफ की मांग को लेकर पुलिस थानों से लेकर एसपी कार्यालय तक के चक्कर लगा रही है।

एसपी कार्यालय में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहुंची महिला ने बताया कि उसके ससुराल में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की। वह बाथरूम में नहा रही थी और आरोपी शख्स दीवार फांदकर बाथरूम में घुस आया और उसके साथ जबरदस्ती की। जब उसने शोर मचाया तो वह मौके से फरार हो गया।

जिसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ करने के आरोपों सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। पीड़िता के पिता ने स्पष्ट तौर पर कहा कि अगर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी नहीं करती है तो वह महिला आयोग और कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

रेप की कोशिश करने के मामले में पंचायत की तरफ से ‘बहू’ के खिलाफ फरमान जारी करने पर डीएसपी जोगिंदर शर्मा का कहना है पुलिस की जांच अभी जारी है। क्योंकि पंचायत के दखल के चलते आरोप और प्रत्यारोप लग रहे हैं और मामला थोड़ा संदिग्ध बना हुआ है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले में सबूत एकत्रित कर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी और उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

धारा 144 की अवेहलना करने वालो पर तुरंत होगी कार्रवाई : एसपी

मजबूरी या लालच : गेहूं के बैग पर पानी का छिड़काव कर सरकार को लगा रहे है चूना

विधायक लक्ष्मण नापा ने रतिया की गौशाला में किया पौधारोपण