फतेहाबाद

बीयर के बाद युवक ने लिया कुछ ऐसा कि हो गई उसकी मौत—जानें पूरा मामला

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पुलिस अधीक्षक फतेहाबाद जिले को नशेड़ियों और नशे के सौदगारों से सेफ करने के लिए दिन—रात एक किए हुए है। उनके दिशा—निर्देश में पुलिस और सामाजिक संस्थाएं लगातार नशा विरोधी अभियान चला रहे है। लेकिन इस दौरान शुक्रवार को एक पुलिसकर्मी के बेटे की मौत हो गई और इस मौत ने पुलिस के नशा मुक्ति के पूरे अभियान को कटघरे में खड़े कर दिया है, क्योंकि पुलिसकर्मी के बेटे की मौत नशे की ओवरडोज के कारण हुई थी।

जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद के गांव अहरवां निवासी एएसआई नेकीराम के बेटे की नशे की ओवरडोज़ लेने के कारण मौत हो गई। नेकीराम फिलहाल पुलिस लाइन में क्वार्टर में रह रहा है। सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कम्बोज ने बताया कि पुलिस विभाग के मुलाजिम नेकीराम का बेटा नशे का आदि था और पिछले कुछ महीने से नशा मुक्ति केंद्र में उसका इलाज भी चल रहा था। कुछ दिन पहले वह घर आया था और गांव से अपने कुछ दोस्तों के साथ पहले हिसार गया जहां उसने बीयर के सेवन किया।
एसएचओ ने बताया कि बीयर के बाद उसने गांव बड़ोपल में अपने दोस्त के साथ इंजेक्शन से नशा ले लिया और इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर उसे फतेहाबाद के अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे हिसार रेफर किया गया। रेफर करने के बाद हिसार ले जाते समय युवक की रास्ते मे मौत हो गई। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवा दिया है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

CM फ्लाइंग ने तहसील कार्यालय में दी दबिश, खंगाला रिकॉर्ड

Jeewan Aadhar Editor Desk

सड़क हादसे में भाई—बहन व बच्चे की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में कई शहरों में तोड़फोड़, पुलिस ने आसूं गैस छोड़ी