फतेहाबाद

भाजपा सरकार ने प्रदेश में मेरिट के आधार पर योग्य युवाओं को सरकारी नौकरियां दी : सुभाष बराला

टोहाना (नवल सिंह)
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पारदर्शिता के साथ काम कर रही है। योग्य युवाओं को मेरिट के आधार पर सरकारी नौकरियां दी जा रही है। प्रदेश में भ्रष्टाचार को खत्म करने के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन करने का काम भी सरकार ने किया है।

सुभाष बराला ने शुक्रवार को माता ईश्वर कुमारी मेमोरियल (एसएमएच मिशन हॉस्पिटल) सेठी अस्पताल एवं मैटरनिटी होम की नई विंग मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के उद्घाटन अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों को भी उनकी योग्यता अनुसार सरकारी नौकरियां दी जाएंगी। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियांवयन कर रही है। सरकार योजनाओं का लाभ सीधा लाभार्थियों तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत कार्यक्रम के तहत देश के लगभग 50 करोड़ लोगों का स्वास्थ्य बीमा सरकार द्वारा किया गया है। इस योजना के अनुसार प्रत्येक व्यक्ति को 5 लाख रुपये की धनराशि का स्वास्थ्य बीमा सरकार द्वारा किया गया है । अब गरीब व्यक्ति भी अपना स्वास्थ्य लाभ ले सकेगा। इसके अलावा केंद्र सरकार द्वारा जैनरीक दवाइयों के दवाखाने खुलवाए हैं, जहां पर लोगों को सस्ती दरों पर दवाइयां मिल रही है।

विधायक सुभाष बराला ने डॉ सुनील सेठी व उसके परिवार को बधाई देते हुए कहा कि टोहाना को चिकित्सा सुविधा के लिए नई सोच और इरादों के साथ मल्टी स्पेशलिस्टी अस्पताल की शुरुआत की है, इसका लाभ हरियाणा, पंजाब सहित अन्य क्षेत्रों के लोगों के को भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की स्वास्थ्य बीमा योजना की के तहत गरीब व्यक्ति को भी 5लाख की धनराशि तक का स्वास्थ्य लाभ ऐसे अस्पतालों में भी मिलेगा।

माता ईश्वर कुमारी मेमोरियल (एसएमएच मिशन हॉस्पिटल) के निदेशक डॉ सुनील सेठी ने बताया कि इस हॉस्पिटल में मेडिसिन, सर्जरी, मैटरनिटी, डायग्नोस्टिक सेंटर, ट्रामा सेंटर सहित शरीर की सभी बीमारियों का इलाज चैरिटेबल रेटों पर किया जाएगा। इस अवसर पर सीनियर जर्नलिस्ट डॉ सुशील मानव, डॉ शिव सचदेवा, डॉ सुभाष गुप्ता, डॉ मेहता, सुबे सिंह समैण, राजेंद्र मेहता, बंसीलाल, सुरेश मैडिया, नप चेयरमैन कुलदीप सिंह, वाइस चेयरमैन प्रतिनिधि रविंद्र मेहता, पार्षद वेद जागड़ा, संजय रेवड़ी, रामदेव शर्मा, भाजपा के शहरी मंडल अध्यक्ष सुभाष गर्ग, जयदीप बराला, कृष्ण नैन, एसएचओ प्रदीप कुमार सहित शहर के कई गणमान्य व्यक्ति तथा विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

फोटो कैप्शन: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बराला लोगों को संबोधित करते हुए।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कांस्टेबल ने मारी खुद को गोली, हालत गंभीर

अचानक गांव में फैला डायरिया, 200 से ज्यादा लोग अस्पतालों में पहुंचे, जलघर के पानी के दूषित होने का संदेह

सुनीता विलियम्स को अंतरिक्ष में गीता पढ़ने से मिला आत्मबल—प्रो.गणेशी लाल