हिसार

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर करेंगे आदमपुर के 4 गांवों का दौरा—विस्तृत रिपोर्ट जानें

आदमपुर (अग्रवाल)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस माह के अंत में आदमपुर विधानसभा के 4 गांवों का दौरा करेंगे। इस दौरान वे स्वयं ग्रामीणों से रुबरु होंगे। सीएम जिन चार गांवों का दौरा करेंगे वे चारों गांव आदमपुर हलके के बड़े गांवों में गिने जाते है।

निगरानी कमेटी के आदमपुर विधानसभा अध्यक्ष मुनीश ऐलावादी ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने विशेष अभियान के अंतर्गत आदमपुर हलके के सदलपुर, सीसवाल, कालीरावण और बालसमंद गांव का दौरा 24 जून को करेंगे। इस दौरान वे इन चारों गांवों में रुककर लोगों की समस्या सुनेंगे और उनका निदान करेंगे।

मुनीश ऐलावादी ने कहा कि ऐसा प्रदेश की राजनीति में पहली बार हो रहा है कि कोई सीएम स्वयं एक दिन में हलके के चार—चार गांवों में जाकर लोगों की समस्या सुनकर उनका निदान कर रहे है। एक दिन में 4 गांवों में कार्यक्रम होने के कारण लोग अपनी समस्या सीएम के समक्ष बड़ी आसानी से रख पायेंगे।

ध्यान रहे, सदलपुर, सीसवाल, कालीरावण और बालसमंद आदमपुर क्षेत्र के बड़े गांवों में शुमार है। आदमपुर हलके के एक तिहाई के करीब मतदाता इन गांवों में रहते है। ऐसे में भाजपा के रणनीतिकारों का मानना है कि इन चार गांवों में सीएम का दौरा करना सीधे तौर पर आदमपुर हलके के एक बड़े मतदाता वर्ग से रुबरु होने के समान है। इसका फायदा भाजपा को चुनावों में अवश्य मिलेगा।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हमारी बेटियां बेटों से किसी भी क्षेत्र में कम नहीं : मेयर

राजनीति को चमकाने के लिए छुटभैया नेता ने बिश्नोई समाज की गरिमा को पहुंचाई ठेस—फौजी

सनातन धर्म चैरिटेबल ट्रस्ट, जय भीम आर्मी ट्रस्ट व शिव सेवा मंडल ट्रस्ट ने मिलकर हजारों जरूरतमंदों तक पहुंचाया खाना