हिसार

पार्षद मानसिंह चौहान के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज, संदेहजनक बयानों के चलते पुलिस कर रही है मामले की जांच

हिसार,
नगर निगम के पार्षद मानसिंह चौहान पर सेक्टर 16/17 में रहने वाली एक महिला ने छेड़खानी करने और धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए है। सिविल लाइन थाने में महिला ने शिकायत देकर पार्षद के खिलाफ मामला भी दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद तफतीश आरंभ कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि मानसिंह चौहान उसके मकान में रहने वाले किरायेदार की जान—पहचान का है। 9 जून को मानसिंह चौहान ने उसके किरायेदार के घर पर आया। किरायेदार ने मुझे उनसे मिलवाया। इस दौरान मानसिंह चौहान ने कहा कि उसके पति से उसे काम है, आप वो काम करवा दो—नहीं तो आपके और आपके परिवार के लिए ठीक नहीं होगा। मैं आपको इस शहर में नहीं रहने दूंगा। इसके बाद वो जोर—जोर से बोलने लगा।

युवती ने शिकायत में कहा है कि इसके बाद मानसिंह चौहान 12 जून को दोबारा शाम करीब पांच बजे उनके घर में आया। उनसे फिर से कहा कि अपने पति से मेरा काम करवा दो—नहीं तो ठीक नहीं रहेगा। इसके बाद मेरे बच्चे वहां आ गए तो वह वहां से चला गया।

कुछ देर में उसके बच्चे पार्क में खेलने चले गए तो मानसिंह चौहान दबे पांव घर में वापिस आ गया। उस समय मैं कमरे में बेड पर लेटी हुई थी। उसने कमरे में आते ही कहा कि तुम मुझे अच्छी लगती हो—इसके बाद मानसिंह चौहान ने उसे पकड़ने की कोशिश की। इस पर मैं भागकर बाहर आ गई और पुलिस में शिकायत देने की चेतावनी दी। इस पर वह मेरे पति का बुरा हाल करने की धमकी देते हुए मौके से चला गया।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने पार्षद मानसिंह चौहान के खिलाफ धारा 354—ए, 452 व 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच अधिकारी का कह​ना है कि पार्षद मानसिंह चौहान के खिलाफ शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया गया है। लेकिन पुलिस अभी युवती के बयानों पर मामले की जांच कर रही है।इसके बाद ही अगली कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

विजन नीट ने किया हिसार में ही टॉप रैंक के साथ रिजल्ट देने का दावा

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम का लाभ दिया जाए : यूनियन

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाविप केशव शाखा हिसार का 201 सदस्यों के साथ दायित्व ग्रहण समारोह आयोजित