हिसार

भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका राहुल गांधी का पुतला

हिसार,
भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने स्थानीय अग्रसैन चौक पर एकत्रित होकर कांग्रेस पर राफेल मुद्दे पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला फूंका। प्रदर्शन की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनियां ने की। प्रदर्शन के बाद भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने देश के राष्ट्रपति के नाम जिला उपायुक्त को ज्ञापन भी सौंपा। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने किया। इस अवसर पर विधायक एवं चेयरमैन डॉ. कमल गुप्ता, पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी, मेयर प्रत्याशी गौतम सरदाना विशेष रूप से उपस्थित रहे।
ज्ञापन के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि राफेल सौदे पर कांग्रेस के नेताओं ने देश की जनता को गुमराह करने का काम किया है। देश की सर्वोच्च अदालत ने अपने फैसले में कहा है कि राफेल सौदे में भाजपा सरकार ने कोई भी अनियमितता नहीं बरती गई व पूरी कार्यवाही कानूनी तरीके से पूरी की गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कुर्सी के लालच में किसी भी हद तक गिर सकती है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से मांग की कि राफेल मुद्दे पर जनता को गुमराह करने के लिए राहुल गांधी को सेना के जवानों व आम जनता से मांफी मांगनी चाहिए।
इस दौरान विधायक एवं ब्यूरो ऑफ पब्लिक इंटरप्राइजिज के चेयरमैन डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि राफेल डील पूरी तरह राष्ट्रीय हितों को देखते हुए पारदर्शी तरीके से पूरी की गई है, जिसमें घोटाले की कोई आशंका भी नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि राफेल विमान भारत में आ जाने से देश की सुरक्षा व्यवस्था काफी मजबूत हो जाएगी।
भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनियां ने कहा कि कांग्रेस व विपक्षी पार्टियों ने भारतीय सेना को झूठा बता दिया और यह कांगे्रस पार्टी के लिए एक बेहद शर्मनाक बात है, जिसके लिए कांग्रेस को जनता व सेना से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में आए दिन अरबों-खरबों रूपये के घोटाले किए गए, जिसके कारण वे आए दिन समाचार पत्रों की सुर्खियों में रहते थे, परंतु भाजपा सरकार की ईमानदारी उनको अब हजम नहीं हो रही है इसीलिए वे भाजपा सरकार पर गलत आरोप लगा रहे हैं, जिसका अब पर्दाफाश हो गया है और सच्चाई जनता के सामने है।
मेयर प्रत्याशी गौतम सरदाना ने कहा कि कांग्रेस भाजपा सरकार की ईमानदारी व पारदर्शिता से बुरी तरह से घबरा गई है और इसी कारण भाजपा पर बेबुनियादी आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि कांगे्रस की तो सदा से ही झूठ बोलने व समाज को आपस में बांटने की राजनीति करती आई है परंतु अब देश की जनता समझदार हो चुकी है और ऐसे झूठे ढकोसलों में पडऩे वाली नहीं है।
इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूपवाला, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य रवि सैनी, जिला कोषाध्यक्ष रणधीर धीरु, जिला उपाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल व सतीश सुरलिया, जिला सचिव कृष्ण बिश्रोई, कंवलजीत कुंडू, मीनू भूटानी, राजवीर सिंह, आशा तनेजा, राजकुमार इंदौरा, पूर्व जिला अध्यक्ष रामचंद्र गुप्ता, सज्जन शर्मा, सरजीत मुकलान, नरेंद्र शर्मा, फकीर चंद शर्मा, टेकचंद जैन, रतन सैनी, रामनाथ धुवारिया, देशबंधू कौशिक, हरीश चौधरी, विकास जैन व रमेश आर्य आदि भी मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर जलभराव में एक और अधिकारी पर कार्रवाई की चर्चाएं तेज

Jeewan Aadhar Editor Desk

फ्यूचर मेकर के एजेंटों पर कार्यवाही को लेकर हिसार के शिकायकर्ताओं ने सिरसा एसपी को दी शिकायत

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार जिले में तेजी से बढ़ी बेटियों की संख्या, 1000 लडक़ों के मुकाबले लड़कियों की संख्या हुई 921