हिसार

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर भाजपाईयों ने कसी कमर

आदमपुर (अग्रवाल)
सूबे के मुखिया मनोहर लाल अपने विशेष अभियान के अंतर्गत 24 जून को आदमपुर हलके के गांव सदलपुर, सीसवाल, कालीरावण और बालसमंद का दौरा करेंगे। इस दौरान वे इन चारों गांवों में रुककर लोगों की समस्या सुनेंगे और उनका निदान करेंगे। भाजपा नेता मुनीश ऐलावादी ने कहा कि ऐसा प्रदेश की राजनीति में कम ही देखने को मिलता है कि कोई मुख्यमंत्री स्वयं एक दिन में हलके के 4-4 गांवों में जाकर लोगों की समस्या सुनकर उनका निदान कर रहे है।

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर भाजपा नेता कर्ण सिंह राणोलिया, सुखबीर डूडी, पवन खारिया, मुनीष ऐलावादी ने आदमपुर, कालीरावण और बालसमंद में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां सौंपी गई। इस मौके पर घीसाराम जैन, सरपंच दलीप सिंह, सुभाष अग्रवाल, प्रीतम सिंह, दुर्गेश कुमार, अंतर सिंह, सुभाष जैन, मांगेराम सिंगला, ओमप्रकाश खिचड़, जे.पी. पाहवा, विनोद वर्मा, सरोज बाला, सुभाष धांधल, मोहनलाल, कृष्ण छिंपा, कर्मचंद, छोटूराम, सुंदर सिंह आदि मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

घायलों के लिए देवदूत बने रोडवेज के चालक—परिचालक—जानें विस्तृत रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk

दुष्यंत चौटाला हुए वकीलों से रुबरु, पुरानी यादों का खोला पिटारा

थर्ड हरियाणा बटालियन एनसीसी आर्मी विंग की ओर से कैडिटस की चयन प्रक्रिया आयोजित

Jeewan Aadhar Editor Desk