हिसार

सीएम का आदमपुर दौरा का शेड्यूल जानें, 24 को तीन गांवों में है सीएम का दौरा

हिसार,
मुख्यमंत्री मनोहर लाल 24 जून को महाग्राम संपर्क अभियान के तहत आदमपुर विधानसभा के तीन गांवों का दौरा करेंगे। इस दौरान वे छह कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री क्षेत्र को विकास योजनाओं की सौगातें देंगे तथा ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे जन-प्रतिनिधियों से संवाद भी करेंगे।

यह बात उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने अपने कार्यालय में आयोजित अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कही। इस अवसर पर चंडीगढ़ से आए मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरजीत सिंह ने भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के संबंध में अधिकारियों को जानकारी देते हुए उन्हें जरूरी प्रबंधों के लिए विशेष दिशा-निर्देश दिए। उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 23 जून को हिसार पहुंचेंगे। अगले दिन 24 जून को मुख्यमंत्री सुबह 9 बजे आदमपुर विधानसभा के गांव बालसमंद, 11 बजे गांव सीसवाल तथा 1 बजे गांव सदलपुर पहुंचेंगे।

इन तीनों गांवों में वे दो-दो कार्यक्रम करेंगे। इसके तहत वे ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित करेंगे तथा जन-प्रतिनिधियों के साथ संवाद करेंगे। उन्होंने बिजली, पानी, सड़कों सहित विभिन्न जनसेवाओं के लिए विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इन गांवों में सुचारू सेवाएं दें और ग्रामीणों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार दूर करें। उन्होंने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में बिजली व पेयजल सहित माइक सिस्टम व अन्य प्रबंधों के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों की जिम्मेदारी लगाई। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से सरकारी कार्यक्रम है और सभी विभागों के उच्चाधिकारी तथा क्षेत्र में नियुक्त कर्मचारी कार्यक्रम के दौरान मौके पर मौजूद रहें।

मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का महाग्राम संपर्क अभियान का यह दूसरा कार्यक्रम है। पहला कार्यक्रम पूंडरी में हुआ था। उन्होंने तीनों गांवों में आयोजित होने वाले सभी छह कार्यक्रमों के दौरान वीवीआईपी, वीआईपी, अधिकारियों, पत्रकारों तथा गणमान्य व्यक्तियों के सीटिंग प्लान के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने अधिकारियों को जनसभाओं व संवाद कार्यक्रमों की तैयारियों के लिए विशेष दिशा-निर्देश दिए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बेटियों द्वारा औद्योगिक प्रशिक्षण लेना हमारे उज्ज्वल भविष्य का संकेत—मुनीश ऐलावादी

आदमपुर: देर रात दो गुटों में पत्थरबाजी, स्कूटी को लगाई आग

बाहर नहीं जा सकी तो बेटियों ने पर घर पर ही बनाया मां के जन्मदिन के लिए केक

Jeewan Aadhar Editor Desk