हिसार

एक साल से आ रहा है गंदा पानी, सीएम से मिलकर लोग करेंगे अधिकारियों की शिकायत

आदमपुर (अग्रवाल)
पीएनबी बैंक से लेकर बोगा मंडी के अंतर्गत आने वाले घरों में पिछले करीब एक साल से गंदे पेयजल की आपूर्ति हो रही है। इस समस्या को लेकर यहां के निवासी कई बार स्थानीय अधिकारियों से शिकायत कर चुके है लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

सीएम से मिलेंगे लोग
पिछले करीब एक साल से दूषित पेयजल की आपूर्ति हो रही है। दूषित पानी से लोग बीमारी के शिकार हो रहे हैं। समस्या को लेकर लोग स्थानीय अधिकारियों से शिकायत कर चुकें हैं। इसके बावजूद कोई कार्रवाई न होने से नाराज लोगों ने सीएम से पानी की बोतल के साथ मिलने की योजना बनाई है। यहां के निवासियों का कहना है कि वे सीएम से भाजपा नेताओं और उच्चाधिकारियों की टीम को मौके पर उनके घरों में भेजने का अनुरोध भी करेंगे।

चक्कर लगाकर थक गए, नहीं हुई कार्रवाई
यहां के निवासी राम अवतार शर्मा, दलीप कुमार, कुलवंत, राधेश्याम, रत्न लाल, प्रवीण, सुरेश, प्रेम कुमार ने बताया कि पिछले करीब एक साल से आदमपुर के जनस्वास्थ्य विभाग के चक्कर लगाकर थक चुके हैं। इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। सुशीला देवी ने बताया कि लंबे समय से गंदे पेयजल की सप्लाई से परेशान हो चुके हैं। गंदा पानी होने की वजह से घरलू कार्य में उपयोग भी नहीं कर सकते हैं। सुनीता ने बताया कि दूषित पानी पीकर बच्चे बीमार हो रहे है, लेकिन जनस्वास्थ्य विभाग को कोई फर्क नहीं पड़ रहा।

अधिकारियों की लापरवाही
भ्रष्टाचार विरोध एवं सामाजिक उत्थान संगठन के अध्यक्ष संजय सोनी ने बताया कि आदमपुर जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की लापरवाही का खामियाजा स्थानीय लोगों को भुगतना पड़ रहा है। ये अधिकारी भाजपा सरकार को बदनाम करने के लिए जनता को परेशान करने में लगे हुए है। कुछ अधिकारियों की पृष्ठभूमि विपक्षी राजनीतिक दलों से रही है। ऐसे में वे ईमानदार सीएम और सरकार को बदनाम करने के लिए जानबुझकर जनता की समस्याओं का हल करने के स्थान पर इसे लंबा खींच रहे है ताकि आमजन के मन में सरकार की छवि खराब हो जाए। सरकार को ऐसे अधिकारियों के खिलाफ जांच करवाकर तुरंत एक्शन लेना चाहिए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : देर रात आई बारिश ने गर्मी से दिलाई निजात

डबवाली अग्निकांड पीडि़तों को श्रद्धांजलिस्वरूप पटेल नगर के सामुदायिक केंद्र में रक्तदान शिविर का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

भगवान परशुराम जन सेवा समिति ने बांटी राशन सामग्री

Jeewan Aadhar Editor Desk