हिसार

जायज मांग को लेकर सेक्टरवासियों का आंदोलन हुडा प्रशासन व सरकार के लिए शर्मनाक

हिसार,
सेक्टर 16-17 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के हुडा कार्यालय पर चल रहे धरना में आज धरनारत पर सेक्टर वासियों को संबोधित करते हुए प्रधान जितेंद्र श्योराण ने सरकार को जताते हुए कहा कि जो सेक्टरवासी हर रोज राष्ट्रगान के सम्मान में खड़े होकर अपने धरने की शुरुआत करते है, प्रदेश सरकार उनके सब्र का इम्तिहान ना लें। उन्होंने कहा कि जो सेक्टरवासी कानून व सरकार की इज्जत करना जानते हैं, उन्हें सरकार व अधिकारी कम आंकने की भूल ना करे। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन सेक्टर वासियों को कानून अपने हाथ में लेने के लिए मजबूर ना करें।

प्रधान जितेंद्र श्योराण ने कहा कि सेक्टरवासियों को जायज मांग के लिए आंदोलन करना पड़े यह सरकार व हुडा प्रशासन केलिए शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि सेक्टरवासियों की सरकार से केवल इतनी मांग है कि हमारी इन्हासमेंट गणना की तारीख तय की जाए जबकि सरकार के पास इन्हासमेंट गणना सीट उपलब्ध है, ऐसे में फिर किस कारण से देरी की जा रही है यह सोचने का विषय है।

एसोसिएशन प्रधान ने कहा कि क्या सेक्टर वासियों ने हुडा सेक्टरों में प्लाट लेकर कोई गुनाह किया है जिसका खामियाजा सेक्टर के बुजुर्गों और महिलाओं को इतनी तपती गर्मी में लगातार धरना देने को मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार का यही रवैया रहा तो वह दिन दूर नहीं जब सेक्टरवासी रोड पर आकर सरकार को भगाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि सेक्टरवासी अपनी मांग को पूरा करवा कर दी दम लेंगे इसके लिए चाहे उन्हें किसी भी हद तक जाना पड़े। उन्होंने कहा कि यदि इससे किसी प्रकार की हानि होती है तो उसकी जिम्मेवारी प्रशासन और गूंगी बहरी सरकार की होगी। आज के धरने की अध्यक्षता सुबे सिंह लाठर, नरेश गर्ग, मोहनलाल शर्मा एवं सेक्टर की बुजुर्ग महिला दादी भानी देवी ने संयुक्त रूप से की।

धरना में उप प्रधान कृष्ण संधू, सह सचिव मुलखराज मेहता, प्रेस सचिव शिशुपाल सैनी, जगन्नाथ बांगा, एमएस नैन, कुलजीत मान, राजेंद्र चौहान, सत्यनारायण गोयल, डॉ. बलवीर डांडी, राजा राम गोदारा, यशपाल सपरा, प्रकाश ग्रेवाल, अशोक शर्मा, पवन कुमार यादव, एसडी नागपाल, इंद्र सिंह दांगी, करण सिंह दलाल, जय किशन शर्मा, एचसी दुआ, बद्री प्रसाद, रामफल दीक्षित, डॉ राजेश, रामफल सिंधु, चतर सिंह, चंद्रभान, राजकुमार जाखड़, राजेंद्र ढिल्लों, मास्टर बलवान श्योराण, नीतू लोहान, पूनम ग्रेवाल, उर्मिला दहिया, पूजा गोयल, चमेली शयोराण, रानो ठकराल, सविता दूहन, रमा शर्मा व बाला मलिक सहित सैकड़ों की संख्या में सेक्टर निवासी शामिल रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकार की गलत नीतियों के कारण किसान व आढ़ती हो रहा बर्बाद : गर्ग

15 मार्च 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम