पंचकूला हरियाणा

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का ईनामी बदमाश व वांछित अपराधी देवेन्द्र उर्फ बिच्छू साथियों सहित गिरफ्तार

पंचकूला,
हरियाणा पुलिस महानिदेशक के आदेशानुसार हरियाणा पुलिस द्वारा पूरे हरियाणा में नाईट डोमिनेशन अभियान चलाया गया है । इस अभियान के दौरान पूरे हरियाणा राज्य में विशेष तौर पर नाकाबन्दी की गई और नाकाबंदी के दौरान हरियाणा पुलिस रोहतक ने 50 हजार के ईनामी बदमाश व वांछित अपराधी देवेन्द्र उर्फ बिच्छू को अपने साथियो सहित गिरफ्तार करके एक ही दिन मे सांपला व कलानौर में हुई लूट व फिरौती की चार वारदातों सहित 14 वारदातों का खुलासा करने में सफलता हासिल की है। यह जानकारी आज हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान देवेन्द्र उर्फ बिच्छू पुत्र श्रीकृष्ण निवासी खेड़ी सांपला (50 हजार रुपये का ईनामी बदमाश), सुशील पुत्र धर्मबीर उर्फ लीला निवासी सांपला व पवन उर्फ कालिया पुत्र नरेश उर्फ नेली निवासी वार्ड नं0-15 सांपला के रुप में हुई है। तलाशी लेने पर आरोपियो के पास से 3 देशी पिस्तौल, 6 जिन्दा कारतूस व 1 खाली खोल तथा दिल्ली से लूटी हुई स्वीफट कार बरामद की है।

प्रवक्ता के अनुसार आरोपियो के खिलाफ धारा 186,353, 307 आईपीसी व शस्त्र अधिनियम के तहत थाना सांपला में अंकित करके अदालत से आरोपियो का 2 दिन का पुलिस हिरासत रिमांड पर हासिल किया गया है। आरोपियो से अन्य वारदातों के खुलासे होनी की उम्मीद है तथा गैंग के फरार चल रहे आरोपियो को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने सुझबुझ व बहादुरी के साथ कार्य करने पर सीआईए-2 टीम की प्रशंसा की है तथा कुख्यात अपराधियों को पकड़ने पर बधाई दी है। सीआईए-2 की टीम को प्रशंसा-पत्र से सम्मानित भी किया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गुजरात चुनाव को लेकर सटोरियों ने खेला इस पार्टी पर बड़ा दांव

Jeewan Aadhar Editor Desk

दोस्त की आत्म​हत्या से आहत दो युवकों ने लगाई फांसी, छोटे भाई ने मौके पर पहुंचकर बचाई जान

Jeewan Aadhar Editor Desk

5000 रुपए देकर असफल उम्मीदवार देख सकते है परीक्षा की वीडियो

Jeewan Aadhar Editor Desk