फतेहाबाद

घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सदर थाना इलाके में एक नाबालिगा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी युवक को राउंडअप कर लिया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि आरोपी युवक नाबालिगा के गांव का ही रहने वाला है। बीती फरवरी और मई माह के अंदर उसने किशोरी को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि किसी काम से किशोरी के परिजन घर से बाहर गए हुए थे। उस समय आरोपी युवक उसके घर में घुस गया और पीड़िता से दुष्कर्म किया।

आरोप है कि दुष्कर्म के बाद युवक ने किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने इस बात की जानकारी किसी को दी तो उसके परिवार को नुकसान पहुंचा देगा। पीड़िता ने परिजनों के आने के आने के बाद पूरे मामले की जानकारी उन्हें दी।

इसके बाद पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर लिया गया है। प्रारंभिक पूछताछ के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जायेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

महिलाओं के साथ 98 लाख की धोखाधड़ी

पहली खोज सोफ्ट टारगेट..फिर दोस्ती का नाटक..फिर रेप का आरोप..ऐसे शुरु हो जाता हैं हनीट्रैप का खेल

Jeewan Aadhar Editor Desk

CBSC की परीक्षा में 10 छात्रों ने किया गड़बड़झाला, 8 गिरफ्तार